Friday 2 February 2018

ऑटो forexite - ऐतिहासिक - डेटा


मैं सटीक ऐतिहासिक कीमतों के लिए टिक या 1 मिनट के रिज़ॉल्यूशन से 10 वर्षों के पिछड़े या समान रूप से टिकटिक की तलाश कर रहा हूं। मैंने एमटी से EURUSD डेटा डाउनलोड किया है, लेकिन इसमें कुछ समस्याएं हैं: 1. मुझे बताया गया था कि डेटा केवल बोली मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है - पूछे जाने वाले मूल्यों को ध्यान में नहीं रखा जाता है मुझे लगता है कि कीमतों में केवल एक निश्चित प्रसार को जोड़ना भ्रामक होगा। इसलिए मैं या तो दोनों बोली का स्रोत खोज रहा हूं और डेटा पूछता हूं, या वैकल्पिक रूप से लेनदेन की कीमतें 2. डेटा में सप्ताह के मध्य में कई छेद होते हैं - दसियों मिनट, और भी ज्यादा, किसी डेटा के बिना। मुझे कीमतों के लगातार क्रम की आवश्यकता है 3. मैं यह समझना चाहता हूं कि व्यवहार में खुले और करीबी मूल्यों का प्रतिनिधित्व क्या है। चूंकि एक बार की बंद कीमत और अगली बार की खुली कीमत आम तौर पर भिन्न होती है, इसलिए यह समझ में आता है कि वे समय सीमा के भीतर सबसे पहले कीमत परिवर्तन को संदर्भित करते हैं - किसी निश्चित समय पर की जाने वाली कीमत नहीं। मुझे लगता है कि एक विश्वसनीय सिमुलेशन निर्णय मूल्य और निष्पादन मूल्य के बीच अलग होना चाहिए, अर्थात एक प्रणाली निकट कीमत के अनुसार निर्णय लेती है और अगली बार की खुली कीमत के अनुसार निष्पादन मूल्य की गणना करती है। यह एक सिम्युलेटर को मनमानी धारणा से बचने में सक्षम बनाता है कि सिग्नल के समय की अंतिम कीमत अब भी उपलब्ध होगी। यह सिम्युलेटर को देखने के लिए बेहतर है कि यदि आप सिग्नल पर प्रतिक्रिया दें, तो गलती से मान लें कि कोई भी कीमत तब तक उपलब्ध रहेगी जब तक कि आप प्रदर्शन न करें। अब, और यह गंभीर रूप से महत्वपूर्ण है, अगर खुली कीमतें पहली बार बोली का प्रतिनिधित्व करती हैं या बार की समय सीमा के भीतर मूल्य परिवर्तन को पूछती हैं, तो यह पहले व्यापार का प्रतिनिधित्व करने से अलग है। एक आदर्श दुनिया में आपको दो श्रृंखलाओं को बरकरार रखना होगा: बोली और पूछें, और आपरेशन के अनुसार निष्पादन की कीमतों की गणना - खरीद या बेचें। वैकल्पिक रूप से, लेनदेन की कीमतों में औसत मूल्य आंदोलन का अच्छा सन्निकटन प्रदान किया जा सकता है। चूंकि मीट्रिक टन की ऐतिहासिक कीमतें बोली-मात्र हैं और भरे हुए हैं, जहां विश्वसनीय हैं, फलस्वरूप डेटा मिल सकता है - बिना छेद और पूछे कीमत के लिए मुझे लगता है कि केवल पिछली परीक्षा के लिए बोली की कीमतों का उपयोग करना व्यर्थ है, और कोई भी गंभीर बैकस्ट (साल ) एमटी डेटा पर छोटे समय के फ्रेम में अव्यावहारिक है। उत्तर की सराहना की जाएगी। मैं सटीक ऐतिहासिक कीमतों के लिए टिक या 1 मिनट के रिज़ॉल्यूशन से 10 वर्षों के पिछड़े या समान रूप से टिकटिक की तलाश कर रहा हूं। एमएसटीआई या गूगल पर ड्यूकास्काकॉपी डेटा के लिए एन्जट सर्च। मुझे बताया गया था कि डेटा केवल बोली मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है - पूछे जाने वाले मूल्यों को ध्यान में नहीं रखा जाता है। मुझे लगता है कि कीमतों में केवल एक निश्चित प्रसार को जोड़ना भ्रामक होगा। इसलिए मैं या तो दोनों बोली का स्रोत खोज रहा हूं और डेटा पूछता हूं, या वैकल्पिक रूप से लेनदेन की कीमतें अनस्टेक्ट 2. डेटा में सप्ताह के मध्य में कई छेद होते हैं - दसियों मिनट, और भी ज्यादा, किसी डेटा के बिना। मुझे कीमतों के लगातार क्रम की आवश्यकता है Ansgt true 3. मैं यह समझना चाहता हूं कि व्यवहार में खुले और करीबी मूल्यों का प्रतिनिधित्व क्या है। चूंकि एक बार की बंद कीमत और अगली बार की खुली कीमत आम तौर पर भिन्न होती है, इसलिए यह समझ में आता है कि वे समय सीमा के भीतर सबसे पहले कीमत परिवर्तन को संदर्भित करते हैं - किसी निश्चित समय पर की जाने वाली कीमत नहीं। Ansgt सच जब तक आप एक Scalper परीक्षण करने के लिए देख रहे हैं, टिकटिक डेटा की तलाश के लिए बेमानी है यदि आप स्कैलर की जांच करना चाहते हैं, तो टिक डेटा डाउनलोड करना जो आपके दलाल से नहीं है, वह बेमानी है I टिक डेटा सर्वर और सेटिंग्स जो कि मैंने सुना है, से असली विदेशी मुद्रा दुनिया में संवेदनशील है। एक ही कंप्यूटर पर चल रहे दो एमटी, एक ही दलाल के साथ, अलग बिडस्क टिक्स दिखाएगा। टिकटिक आंकड़े डाउनलोड करना असंभव है, जब तक कि आप चाहते न हो (आपका शब्द क्या था) अव्यावहारिक। सोचने वाला आपको बेहतर अनुमान देने वाला है सिर्फ सच नहीं है न ही प्रयास के लायक जब तक आप स्कैल्पर की जांच नहीं कर रहे हैं, टिक डेटा की तलाश में बिना किसी अर्थ का है यदि आप स्कैलर की जांच करना चाहते हैं, तो टिक डेटा डाउनलोड करना जो आपके दलाल से नहीं है, वह बेमानी है I टिक डेटा सर्वर और सेटिंग्स जो कि मैंने सुना है, से असली विदेशी मुद्रा दुनिया में संवेदनशील है। एक ही कंप्यूटर पर एक ही दलाल के साथ चल रहे दो ईएएस अलग-अलग बोली-पत्र टिक्स दिखाएंगे। टिकटिक आंकड़े डाउनलोड करना असंभव है, जब तक कि आप चाहते न हो (आपका शब्द क्या था) अव्यावहारिक। सोचने वाला आपको बेहतर अनुमान देने वाला है सिर्फ सच नहीं है न ही प्रयास के लायक सिस्टम स्केलिंग-आधारित नहीं है मेरे संकेत 5, 10, 15 मिनट आदि पर आधारित होते हैं। 1-मिनट के डेटा का उपयोग करते हुए मुझे कई बार-फ़्रेमों में सलाखों का निर्माण करने में सक्षम होता है, और मुझे निष्पादन कीमतों को कई हिस्सों में विभाजित करने में सक्षम बनाता है, जिसके परिणामस्वरूप किसी भी प्रकार की औसत कीमत वास्तव में समय सीमा के भीतर प्राप्त किया जा सकता है, एक विशिष्ट बिंदु का चयन करने के बजाय और पूरे लेनदेन को उस कीमत पर निष्पादित किया जा सकता है। मेरा मानना ​​है कि (आपके पास अच्छे कारणों से सहमत नहीं हो सकते हैं, हालांकि) ऐसी स्थितियां समय के साथ भरोसेमंद रूप से अनुकरण करने में अधिक कठिन हैं। इसलिए, टिक-दर-समय महत्वपूर्ण नहीं है। मैं 1 मिनट की सलाखों के साथ बहुत अच्छी तरह से करूँगा। समस्या यह है कि जैसा कि मैंने कहा, मीट्रिक टन का आंकड़ा केवल बोली मूल्यों के लिए ही है। मैं भी कीमतों के बारे में पूछना चाहता हूं, क्योंकि सभी बिकने वाले कार्यों के लिए एक प्रसार को जोड़ने से अविश्वसनीय है धन्यवाद। (क्यों पूर्वाग्रह) EURUSD के लिए प्रसार आम तौर पर 2 पिप्स है, मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन इम सोच रहा है कि बिडस्क लगभग 2 पिप्स अलग हैं 1 मिनट की सलाखों में उनके भीतर जितना 100 टिकें या अधिक हो सकते हैं, लेकिन सभी ऊंची, कम, खुली और बंद हैं। टिकटिक समय आधारित नहीं है, इसकी कीमत आंदोलन आधारित है 1-मिनट चार्ट हालांकि समय आधारित और दलाल समय पर है। मुझे लगता है कि मैं खुद से सवाल पूछ सकता हूं जो कि 2-पिप्स अंतर या 100 से अधिक pips अंतर अधिक विश्वसनीय है। Metaquotes डेटा के साथ लापता डेटा मेरी सबसे बड़ी चिंता होगी, बिडएस्क में अंतर नहीं। यदि आपके दलाल में फिक्स्ड (वे हमेशा बदलने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं) फैलता नहीं है। इससे मामलों को बदतर बना देता है आप कुछ विश्वसनीय खोज रहे हैं लेकिन 1-मिनट डेटा के लिए या रियल-ब्रोकर पूर्वाग्रह के लिए, क्योंकि यह सिर्फ मेरी राय है EURUSD के लिए प्रसार आम तौर पर 2 पिप्स है, मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं, लेकिन Im सोच रहा है कि बिडस्क लगभग 2 पिप्स अलग हैं 1 मिनट की सलाखों में उनके भीतर जितना 100 टिक या अधिक हो सकते हैं। टिकटिक समय आधारित नहीं है, इसकी कीमत आंदोलन आधारित है 1-मिनट चार्ट हालांकि समय आधारित और दलाल समय पर है। मुझे लगता है कि मैं खुद से सवाल पूछ सकता हूं जो कि 2-पिप्स अंतर या 100 से अधिक pips अंतर अधिक विश्वसनीय है। Metaquotes डेटा के साथ लापता डेटा मेरी सबसे बड़ी चिंता होगी, बिडएस्क में अंतर नहीं। यदि आपके दलाल में फिक्स्ड (वे हमेशा बदलने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं) फैलता नहीं है। इससे मामलों को बदतर बना देता है आप कुछ विश्वसनीय खोज रहे हैं लेकिन 1-मिनट डेटा के लिए या रियल-ब्रोकर पूर्वाग्रह के लिए, क्योंकि यह सिर्फ मेरी राय है ब्रोकर ईसीएन से जुड़ा हुआ है। यह बाजार बनाने वाला नहीं है, इसलिए कोई निश्चित प्रसार नहीं है। बोली की कीमतों में फैल जोड़ने से कुछ अनुमान मिल सकते हैं, लेकिन संभवतया वह उम्मीदवार के स्तर तक नहीं पहुंच पाएगा जो उम्मीद कर रहा है। कारण यही है कि मैं दोनों बोली लगाने और कीमतों की तलाश कर रहा हूं जो वास्तविक ईसीएन की कीमतों का प्रतिनिधित्व करते हैं। EURUSD के लिए औसत प्रसार आम तौर पर 2 पिप्स और 1 पिप से भी कम होगा, लेकिन कुछ जोड़े के लिए यह व्यापक रूप से भिन्न हो सकता है मैं क्या कह रहा था कि अगर, जैसा आपने कहा था कि 1 मिनट का बार केवल समय पर आधारित होता है, तो खुली कीमतों के करीब और निम्न के बीच अंतर नहीं होता (या शायद ही कभी)। मुझे समझना है कि खुले और करीबी कीमतें पहले और अंतिम मूल्य में बदलाव को दर्शाती हैं, न कि बार के पहले और आखिरी दूसरे पर सबसे अच्छी कीमत। मैं 1 मिनट की बार की विश्वसनीयता की तलाश कर रहा हूं: यह जानने की आवश्यकता है कि विशिष्ट समय (या वैकल्पिक रूप से ईसीएन पर पिछले लेन-देन की कीमतों) पर बिडस्क की कीमतें क्या थीं, और जैसा कि आपने ठीक से कहा है, डेटा में छेद के बिना। मीट्रिक टन के डेटा के कई छेद हैं - आपको कभी-कभी पूरे घंटों को घुसना करने की आवश्यकता होती है, जो सिमुलेशन की विश्वसनीयता के लिए बिल्कुल मेरा विचार नहीं है। आप बोली खोजने और कीमत डेटा पूछना नहीं चाहते हैं कोई भी यह जानकारी इस बात से संग्रहीत नहीं करता है कि मैं क्या निर्धारित करने में सक्षम हूं। ऐसा क्यों है कि आप अधिकतर पूछ सकते हैं क्योंकि सटीकता की डिग्री अप्रासंगिक है। यदि आपकी रणनीति ऐसी है कि इसे ऐतिहासिक डेटा पर बारीकी से अनुकूलित किया जाना चाहिए जो वाष्पशील प्रसार और विशिष्ट बोली के नीचे सही हो और कीमतें पूछें तो आप खुद को एक निश्चित बेकार ईए प्राप्त कर लेते हैं, जब भविष्य में अज्ञात बारिश से लाभ प्राप्त करने के लिए समय आता है । बैकटेस्टिंग एक नियंत्रित वातावरण में अपने ईए की अवधारणाओं को अशुद्धि देने के लिए उपयोगी है। डेटाक्वाट भ्रम की quotqualityquality के लिए गिरावट न करें इसी समय, हंसी से हानिकारक ऐतिहासिक डेटा (यानी मेटाक्वाट्स डेटा डाउनलोड बटन के माध्यम से पहुंचा) ऐसा नहीं है कि कोई भी आपके ईए के मैकेनिकल सुदृढ़ता को प्रमाणित करने के लिए एक कंट्रोल्रॉल्ड वातावरण की जांच करता है। मेरे दिमाग में क्या आप की तलाश में सरल उत्तर है, लेकिन मैं सिर्फ पहली प्रतिक्रिया में कहना नहीं चाहता था कि यह जानने के लिए कोई विश्वसनीय तरीका नहीं है कि बिडस्क की कीमत एक निश्चित समय पर क्या है। सबसे पहले आपको एक डेटा स्रोत मिलना होगा, जिसमें बिडएस्क 1-मिनट दोनों हैं (मुझे यकीन नहीं है कि ड्यूकस्कॉपी डेटा बिडएस्क दोनों में आती है। एम 1 डेटा प्रदान करने वाला कोई अन्य स्रोत नहीं है जो कि उस समय की जानकारी है) स्रोत को ईसीएन दलाल जो उस विशेष मिनट के सबसे अच्छे बिडएस्क को उपलब्ध करा रहा है। (सुनिश्चित नहीं है कि डुकस्कॉपी ईंक है, इसलिए उनकी बिडस्क अलग-अलग हो सकती है जो कि बेस्ट प्राइस होता है।) एक्सी के लिए फैले समाचार समय के दौरान 0-5 के बीच और समान रूप से जा सकते हैं। (तो आप अपने BidAsk परिपूर्ण डेटा को अपने डाउनलोड में क्या जोड़ रहे हैं) विदेशी मुद्रा एक ओटीसी बाजार है, कहीं भी किसी भी केंद्रीकृत बिडएस्क नहीं है। एक अच्छा अनुमान अनुकरण करने की कोशिश करना व्यर्थ है आईडी बस बदतर केस परिदृश्य को मानता है अपने आप को 2-पिप्स की एक श्रेणी दें और उसे एक दिन बुलाएं। 1005 फिलिप: हां, और वे बोली की कीमतें हैं I हमेशा बोली की कीमतें यदि आप एमटी 4 के अंतर्निर्मित रणनीति परीक्षक का प्रयोग कर रहे हैं तो आपको कुछ भी फैलाना नहीं पड़ता है, यह बैकटेस्ट के दौरान पूछे जाने वाले मूल्य को निर्धारित करते समय दिए गए मुद्रा जोड़ी के लिए दलाल से हाल ही में उद्धृत प्रसार का उपयोग करेगा। असल में Ive अपनी असली मंच लिखा गया है, सिमुलेशन ही मीट्रिक टन से अधिक नहीं चला है यदि कीमतें बोली जाती हैं, तो मुझे लगता है कि मैं उस अतिरिक्त स्प्रेड को केवल तब ही जोड़ना चाहूंगा जब बिक्री (या बेची जाने पर इसे दोबारा)। तो हाल के अस्थिरता के एक कारक या एक सामान्य मूल्य (एचएल के औसत) आदि के अनुसार जोड़ने के लिए स्प्रेड के अनुमान लगाने के बारे में आप क्या सोचते हैं। ओपन क्लोज की कीमतों के अर्थ के बारे में मेरा प्रश्न अभी भी खुला रहता है, हालांकि क्या करीबी कीमत अंतिम परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करती है और खुली कीमत पहले परिवर्तन का प्रतिनिधित्व करती है, या क्या वे दूसरे या तो जब कीमतें समाप्त होती हैं तो उस समय का प्रतिनिधित्व करने के लिए मान लिया जाता है यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि दो विकल्प हैं: 1. यदि मूल्य पहले और अंतिम समय सीमा के भीतर कीमत में परिवर्तन, निष्पादन मूल्य की गणना अच्छी तरह से एक फैल को निकट मूल्य (जो आमतौर पर संकेत मूल्य के रूप में किया जाता है) में जोड़कर की जा सकती है। 2. यदि मूल्य समय सीमा के सटीक शुरुआत या अंत में बोली लगाते हैं (इतनी खुली और करीबी कीमतों में अंतर-दूसरे फ्रेम के भीतर एक परिवर्तन का प्रतिनिधित्व होता है, या किसी अन्य वास्तव में छोटे फ्रेम), खुली कीमतों का उपयोग निष्पादन मूल्य की गणना करने के लिए किया जाना चाहिए । यह मेरी वर्तमान नीति है आपको क्या लगता है आह, समझाने के लिए धन्यवाद मुझे अपने मूल पोस्ट में चेतावनी जोड़नी चाहिए था कि मैं पूर्वसंरक्षित विदेशी मुद्रा डेटा का उपयोग नहीं करता। मैंने डेटा को डाउनलोड करने के लिए अपने QuoteRoom प्रोग्राम का उपयोग किया और अपने आप को निर्यात किया मुझे लगता है कि precompiled सामान समान था, लेकिन मैं कभी नहीं सत्यापित। भले ही, मैं FXDD डेटा का उपयोग करने की सलाह देता हूं। मैं केवल अपने FXDD और डिस्ककॉपी डेटा सेट में छेदों को प्लग करने के लिए विदेशी मुद्रा डेटा का उपयोग करता हूं और कभी भी ऐसा करने से ऐसा कभी भी नहीं मिलता है। हो सकता है कि मैं सिर्फ दूरी के छेद को भूल गया आह, समझाने के लिए धन्यवाद। मुझे अपने मूल पोस्ट में चेतावनी जोड़नी चाहिए था कि मैं पूर्वसंरक्षित विदेशी मुद्रा डेटा का उपयोग नहीं करता। मैंने डेटा को डाउनलोड करने के लिए अपने QuoteRoom प्रोग्राम का उपयोग किया और अपने आप को निर्यात किया मुझे लगता है कि precompiled सामान समान था, लेकिन मैं कभी नहीं सत्यापित। भले ही, मैं FXDD डेटा का उपयोग करने की सलाह देता हूं। मैं केवल अपने FXDD और डिस्ककॉपी डेटा सेट में छेदों को प्लग करने के लिए विदेशी मुद्रा डेटा का उपयोग करता हूं और कभी भी ऐसा करने से ऐसा कभी भी नहीं मिलता है। हो सकता है कि मैं अंतराल के छेद को भूल गया हो सकता है शायद इस धागे के लिए बहुत देर हो चुकी है, लेकिन, किसी ने भी ऐतिहासिक डेटा का परीक्षण किया है: हिस्टडाटा के लोग मुफ़्त ऐतिहासिक डेटा मेटाट्रेडर, 66 जोड़े, मुफ़्त (एम 1 और टिक) हैं। मदद के लिए अग्रिम धन्यवाद। फ़ॉर्म को जमा करें ताकि हम आपको हमारे डेटा सेवा में परिवर्तन और सुधार के बारे में सूचित कर सकें। हम 100 गोपनीयता की गारंटी देते हैं आपकी जानकारी को साझा नहीं किया जाएगा। गोपनीयता नीति विदेशी मुद्रा परीक्षक आप लगभग किसी भी संभव प्रारूप (एएससीआईआई. सीसीवी,.txt) और मेटाट्रेडर 4 इतिहास प्रारूप (.hst) में असीमित मुद्रा जोड़े और इतिहास डेटा के वर्षों में आयात करने की अनुमति देता है। हम सटीक परीक्षण के लिए 1-मिनट के डेटा को आयात करने की सलाह देते हैं (उच्च समय सीमाएं आयात करना संभव है लेकिन परीक्षण के परिणाम उतने अच्छे नहीं होंगे) नोट: परीक्षण की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए हम दलाल-विशिष्ट एम 1 का उपयोग करने की सलाह देते हैं या डेटा पर टिक भी लगाएं, क्योंकि इससे आपको लगभग 100 गुणवत्ता परीक्षण मिलेंगे। आप हमारे डेटा सेवा से दलाल-विशिष्ट डेटा डाउनलोड कर सकते हैं यहां आप सबसे सामान्य मुद्रा जोड़े (स्रोत: विदेशी मुद्रा। लिमिटेड) के लिए निःशुल्क इतिहास डेटा डाउनलोड कर सकते हैं: मूल्य: बोली का समय: जीएमटी (कोई डेलाइट सेविंग टाइम नहीं) गुणवत्ता: सबसे अच्छा निशुल्क स्रोतों में से एक विदेशी मुद्रा परीक्षक एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो इसमें व्यापार का उदाहरण देता है विदेशी मुद्रा बाजार, ताकि आप सीख सकें कि मैन्युअल और स्वचालित व्यापार के लिए अपनी रणनीति को लाभप्रद कैसे बना, निर्माण, परीक्षण और परिष्कृत करें। एमटी 4 खातों के बीच ट्रेडों की प्रतिलिपि करने के लिए सॉफ्टवेयर सभी ब्रोकरों का समर्थन करता है, इसमें लॉट्रस्क मैनेजमेंट, फ़िल्टरिंग ट्रेड्स और रिवर्स ट्रेडिंग, लाइफटाइम सपोर्ट जैसे बहुत सारे विशेषताएं हैं। अच्छी तरह से आपको बुद्धिमान मनी मैनेजर्स बनने में मदद मिलेगी और आप को एलीट ग्रुप में प्रवेश मिलेगा जो वास्तव में पैसे ट्रेडिंग फॉरेक्स बनाता है। एक जोखिम वाले जोखिम प्रबंधन कैलकुलेटर के साथ एक दूसरे के अंश में व्यापार खोलने वाले सॉफ्टवेयर पूर्वनिर्धारित रोक हानि सेट त्वरित प्रविष्टियों के लिए लाभ मूल्य ले लो। विदेशी मुद्रा परीक्षक और एमटी 4 के साथ संगत।

No comments:

Post a Comment