Friday 16 February 2018

Forex4noobs - ब्लॉग - साइटों


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक समाचार पत्र में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए I8217m के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है, मैं ट्वीटिंग शुरू करने जा रहा हूं कि मैं एक सामाजिक नेटवर्किंग लड़का नहीं हूं। मैं प्रति माह एक बार अपने फेसबुक की जांच करता हूं, जब मैं एक ब्लॉग पोस्ट बनाऊं हूं, तो मुझे स्वयं ट्वीट्स से अलग ही कलरव होता है। मुझे कभी सोशल नेटवर्किंग की घटना नहीं मिली 8230 8230 लेकिन, मुझे समय के साथ पकड़ना पड़ा। यह सोशल नेटवर्किंग की तरह नहीं है I8217s दूर जा रहा है। मेरा मतलब है, ट्विटर वास्तव में व्यापारियों के बीच लोकप्रिय है, और फेसबुक क्या लोकप्रिय है, पढ़ना आरएपीओ मुझे विदेशी मुद्रा चलाने के लिए प्यार है, लेकिन कभी-कभी जीवन रास्ते 8230 8230 में मिल सकता है पिछले दो महीने मेरे लिए पागल हो गए हैं मैंने फैसला किया कि मैं स्कॉटलैंड से इंग्लैंड तक चलेगा मैं घर देखने के लिए इंग्लैंड गया था, लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला। अंत में मुझे किराया देने के लिए एक जगह मिलनी पड़ी। मैं एक स्थान खोजे बिना स्कॉटलैंड से इंग्लैंड की लगातार चार घंटे की ट्रेन की यात्रा से थक गया था। पढ़ना जारी रखें raquo विदेशी मुद्रा Webinar रविवार को 4 मार्च को 9:00 अपराह्न जीएमटी पर मैं 8220 के साथ 100202 श्रृंखला के साथ 820 श्रृंखला में अगली वेबिनार पकड़ेगा। Whats Webianr के बारे में मैं अपने मूल्य लड़ाई रणनीति के नवीनतम अद्यतन और 100 निश्चितता के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने के बारे में चर्चा कर रहा हूँ। 100 निश्चितता के साथ व्यापार का मतलब यह नहीं है 100 सफलता दर के साथ व्यापार। इसका मतलब यह है कि 100 विश्वास के साथ एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए आपके निपटान में सबकुछ का उपयोग करना है, जो यह काम करेगा। पढ़ना जारी रखें raquo रविवार को 1 9 फरवरी मैं 8 घंटे GMT में एक 1 घंटे लंबे webinar शुरू हो जाएगा। वेबिनार को 8216 टेरिंग के साथ 100 प्रमाणित 8217 कहा जाएगा। मैं अपने मूल्य कार्यनीति की नवीनतम अपडेट और 100 निश्चितता के साथ ट्रेडों में प्रवेश करने की चर्चा कर रहा हूं। आम तौर पर मैं एक ईमेल फॉर्म डालता हूं और लोगों को वेबिनार के लिए पंजीकरण करने के लिए कहता हूं। इस बार मैं कुछ अलग करने की कोशिश कर रहा हूं। पढ़ना जारी रखें raquo मुझे एक और वेबिनार के लिए बहुत से अनुरोध मिल रहे हैं मंगलवार को 15 नवंबर को मैं एक वेबिनार रखूंगा: सहायता अभिल प्रतिरोध के साथ प्रतिवर्ती की पहचान करना इस गहन वेबिनार में मैं आपको दिखाएगा कि उच्च संभावना प्रत्यावर्तन स्थिति को हल करने के लिए समर्थन और प्रतिरोध कैसे उपयोग किया जाए। दिनांक: मंगलवार 15 नवंबर समय: 10:30 अपराह्न GMT मैंने हाल ही में बहुत ज्यादा पोस्ट किया। मैं मुफ़्त योजना, तैयार करना, और मेक पिप्स वीडियो पाठ्यक्रम के लिए नए वीडियो सबक तैयार करने में कठोर रहा हूं, मैंने सिर्फ एक व्यापार जर्नल को रखते हुए एक नया सबक जारी किया है। उबाऊ सही लगता है खैर यह एक ट्रेडिंग जर्नल को ध्यान में रखते हुए नहीं है I पाठ में मैं आपको सरल लेकिन शक्तिशाली पत्रिका प्रारूप दिखाता हूं जो मैं स्वयं का उपयोग करता हूं यह ट्रेडिंग पत्रिका प्रारूप मेरे द्वारा और सुपर वीआईपी के सदस्यों द्वारा सड़क का परीक्षण किया गया था, इसलिए मुझे पता है कि यह काम करता है। पढ़ना जारी रखें रेप्को खेद, यह वेबिनार चार साल से अधिक पुराना है और मेरे पास रिकॉर्डिंग नहीं है। आप यहां मेरी नवीनतम वेबिनार रिकॉर्डिंग देख सकते हैं हालांकि। क्या आप कभी भी अपने विधि पर एक पूर्णकालिक व्यापारी ग्रिल करना चाहते थे, अगर आप मेरी वेबबार में इस बुधवार को मेरे साथ जुड़ें, तो आप वेबिनार के साथ समस्या हो सकती है I संभवतः संभवतः एक एकल वेबिनार में सब कुछ जवाब या कवर कर सकता है I इसलिए, बेहद लोकप्रिय रिवर्सल ट्रेडिंग वेबिनार के बाद, पढ़ना आरक्षित करें क्या आप जीवन में एक पल अनुभव करते हैं जब घूंघट बूँदें और आपके पास पूर्ण स्पष्टता का एक पल है, वैसे मैं उन क्षणों में से एक था जिसमें मुझे एहसास हुआ कि मैं एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में मेरा कैरियर जब मैं सोचता हूं कि विदेशी मुद्रा किस ट्रेडिंग को लेकर आता है, तो आप क्या अनुमान लगा सकते हैं कि क्या है 8230 यदि आप आज़ादी का अनुमान लगाते हैं, तो आप सही हैं I8217। विदेशी मुद्रा मुझे अपने खुद के मालिक बनने की स्वतंत्रता और अपने खुद के काम के घंटे की स्थापना लाता है पढ़ना जारी रखें आरएपीए इस हफ्ते मैंने मूल्य एक्शन वेबिनार के बारे में लिखा था जानबूझकर मैंने बहुत अधिक विवरण नहीं दिए, जैसा कि मैंने अभी तक कोई विशिष्ट समय तय करने का फैसला किया था। खैर, मैं अंत में कुछ और विवरण देने के लिए तैयार हूं। इस हफ्ते से मैं कई तरह के विषयों को कवर करने वाले नियमित वेबिनारों को पकड़ेगा। मैं वेबिनार रखने के लिए कुछ अतिथि वक्ताओं को भी पेश करूँगा यह अक्सर मेरे शेड्यूल पर निर्भर करता है कुछ बार यह प्रति सप्ताह दो बार होगा, पढ़ना जारी रखें रेक्वो पिछले सप्ताह मैं एक नया गैर विदेशी मुद्रा संबंधित वेबसाइट लॉन्च करने में थोड़ा व्यस्त रहा हूं। परिणामस्वरूप मैंने ब्लॉग को उपेक्षित किया है, तो आप सभी को इसे बनाने के लिए मैं कुछ मुफ्त विदेशी मुद्रा वेबिनार की मेजबानी शुरू करने जा रहा हूं। सबसे पहले एक सोमवार को 21 मार्च को आयोजित किया जाएगा और यह मूल्य कार्रवाई व्यापार पर होगा। वाह पिछले हफ्ते जारी किए गए पाठ्यक्रम व्यस्त था। अंत में मैं वास्तविक संख्याओं को जोड़ने में कामयाब रहा और ऐसा लगता है कि 3173 व्यापारियों ने पाठ्यक्रम के लिए साइन अप किया था। इतना है कि यह समाप्त हुआ Forex4Noobs सर्वर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और हमें 5 घंटे के लिए ऑफ़लाइन ले जाया गया अंत में मुझे सर्वर पर दबाव कम करने के लिए कोर्स पंजीकरण पूरी तरह से बंद करना पड़ा। आज मैं 12 घंटे के लिए पंजीकरण फिर से खोल रहा हूं। इसलिए यदि आप अभी तक पंजीकृत हैं तो आपके पास 12 घंटे ऐसा करने के लिए पढ़ना जारी रखें पढ़ना आरएपीओ ने मुझे सभी प्रविष्टियों में पढ़ने के लिए कुछ वक्त लगाया है और विजेताओं के रूप में उनमें से तीन का चयन करें मुझे उम्मीद नहीं थी कि इतने सारे लोग ऐसे में प्रवेश करने के लिए सभी को धन्यवाद करते रहें, क्योंकि हमेशा मैं उनको चुनना चाहता था। छोटी सूची 34 टिप्पणियों के लिए नीचे आई थी इसलिए यह उन 31 को हटाने के लिए एक कठिन काम थी। आखिरकार मैंने विजेताओं को चुना, यद्यपि वे कोई विशेष क्रम में नहीं हैं: क्या आपने मेरे नए मुक्त विदेशी मुद्रा वीडियो पाठ्यक्रम के बारे में सुना है यदि नहीं, तो पिछले पोस्ट की जांच करें। हर किसी से पहले प्रवेश प्राप्त करें, ठीक है, नीचे व्यवसाय के लिए, मुझे पाठ्यक्रम के लिए कुछ बीटा परीक्षकों की आवश्यकता होगी। इसलिए पांच भाग्यशाली लोगों को अगले हफ्ते बुधवार को इस भव्य मुफ्त पाठ्यक्रम तक पहुंच प्रदान किया जाएगा। यदि आप इन लोगों में से एक हैं, तो आपका काम सरल है 8230 मैं साइट को अगले 2-3 दिनों में अपडेट कर रहा हूं। साइट में बहुत अधिक सामग्री है, इसलिए इसकी एक लंबी प्रक्रिया है और मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत सारे परीक्षण चलाने की आवश्यकता है कि सब कुछ ठीक काम कर रहा है। यदि आप मृत लिंकपेज या साइट के कुछ हिस्सों की सूचना देते हैं जो सही ढंग से don8217t चिंता को प्रदर्शित नहीं करते हैं यह अद्यतन प्रक्रिया का सभी भाग है। एक दूर संदेश पोस्ट नहीं करने के लिए क्षमा करें, लेकिन मैं हाल ही में व्यस्त हूं मैं झूठ बोल सकता हूं और कह सकता हूं कि मुझे बहुत ही महत्वपूर्ण बातों में शामिल होना था लेकिन मैं सच्चाई यह नहीं मानती कि एडिनबर्ग में कुछ दुर्लभ धूप 25 सी (77 एफ) हो रही है, इसलिए मैंने सोचा कि मैं स्कॉटलैंड को तलाशने में कुछ समय बिताना चाहूंगा। अभी भी मेरे 40 सी (104 एफ) सिडनी के दिन लापता हैं I ऐसा लगता है कि बाज़ार वैसे भी पागल हो रहे हैं। हालांकि कुछ व्यापारी ऐसे समय में सफल होते हैं जैसे मैं न ही। पढ़ना जारी रखें रेक्वो बस आपको यह बताना चाहता था कि हमने विदेशी मुद्रा घड़ी को अपडेट किया है। यह अब है (जहाँ तक मैं बता सकता हूं) इंटरनेट पर सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा घड़ी यह आपको पहले की तुलना में और भी अधिक जानकारी देता है। घड़ी स्वचालित रूप से आपके कंप्यूटर के समय का पता लगाता है और इसका उपयोग आपको यह बताता है कि आपका टाइमज़न में प्रत्येक सत्र बंद होने पर बिल्कुल क्या होता है अब परिवर्तन देखें और आनंद लें कृपया सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर घड़ी सेट सही तरीके से हैं पढ़ना जारी रखें रेप्को क्षमा करें, क्योंकि यह पोस्ट पांच साल से अधिक पुराना है, यह ऑफ़र लंबे समय तक बंद है। यदि आप अपना नया और अपडेट किया गया कोर्स देखना चाहते हैं, तो आप यहां ऐसा कर सकते हैं। सबसे पहले मैं उन सभी को कहना चाहता हूं जिन्होंने प्रवेश किया था। धन्यवाद, जो लगभग 400 प्रविष्टियां थीं, उन सभी के माध्यम से आने के लिए आयु ले गए थे। अगले पाठ्यक्रम की कीमत पर थोड़ी शिकायत हुई है। पढ़ना जारी रखें रेक्वो मैं घुसपैठियों को प्रवेश करने का एक मौका देने जा रहा हूँ ताकि मैं लगभग 6 बजे से रात 7 बजे अमेरिका ईएसटी पर एक मुफ्त कॉपी के लिए 10 विजेताओं की घोषणा करूँगा। चूंकि मैं इसे बेच सकता हूं इसलिए मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि सभी लोग इससे खुश हैं। इसलिए मैं एक पूरी तरह से विस्तृत सूची जारी कर रहा हूं जिसमें मैं इस पाठ्यक्रम में क्या होगा। यह विचार मुझे यह बताने के लिए है कि क्या आप इस बात से खुश हैं कि अगर आप इस बात से खुश हैं या अगर आपको अधिक जोड़ा जाना चाहिए। पढ़ना जारी रखें raquo आपको याद हो सकता है कि लगभग दो हफ़्ते पहले मैंने एक पोस्ट जारी कर पूछा था कि क्या किसी नए वीडियो कोर्स में कोई रुचि है। प्रतिक्रिया में 90 से अधिक लोगों ने कहा कि वे कोर्स चाहते थे, इसलिए मैंने आगे बढ़ने का फैसला किया और ऐसा किया। मैं वास्तव में पिछले कुछ दिनों की योजना बना रहा हूं और आज मेरा पहला दिन शूटिंग है मैंने पहले 1 घंटे के वीडियो को पहले ही खारिज कर दिया है इस कोर्स में 6-8 घंटे लंबा होने जा रहा है जिसमें कई लाइव व्यापार वीडियो हैं। पढ़ना जारी रखें रेक्वो मैं सोच रहा था कि अगर किसी को उन्नत कीमत एक्शन मोमबत्ती स्टिक विश्लेषण पर एक नया वीडियो कोर्स करने में दिलचस्पी थी तो यह एक लोकप्रिय विषय है, इसलिए मैं चौथे विस्तार में इसे समझाते हुए एक 4-5 घंटे के लंबे पाठ्यक्रम को एक साथ रखने पर विचार कर रहा हूं। बेशक यह अन्य विदेशी मुद्रा -4 पाठ्यक्रमों की तरह बेचा जाएगा। यह 4-5 घंटे का वीडियो है और यह मुझे पूरा करने के लिए 1-2 महीने का पूर्णकालिक काम करेगा। पढ़ना जारी रखें raquo

No comments:

Post a Comment