Sunday 25 February 2018

विदेशी मुद्रा - विकी - cz -70


ट्रेडिंग एबीसीडी के रूप में सरल है, अच्छा सवाल, सुनिश्चित न हो कि उनके साथ क्या हुआ। यह सब कुछ एक रहस्य की तरह लगता है, लेकिन वे आपके पास ट्यूब से चले गए हैं। कोई चिंता नहीं मैं कुछ नए कर देगा इसके साथ ही अगले हफ्ते अपने लाइव ट्रेडिंग सत्रों को रिकॉर्ड करने और उन्हें पोस्ट करने के लिए, लेकिन यह एक मनोवैज्ञानिक परीक्षण रिकॉर्डिंग और एक ही समय में व्यापार मिल गया है, इसलिए मेरे साथ सहन करें क्योंकि मैं केवल समझदार लोगों को पोस्ट करना चाहता हूं मैं वास्तव में कुछ पिप्स बनाते थे रणनीति को समझाए जाने वाले दूसरे व्यक्ति को क्या करना चाहिए ताकि मुझे वास्तविक लाइव रिकॉर्डिंग में समझाना पड़े क्योंकि इससे मेरा ध्यान मिट जाता है और मैं एकाग्रता खो देता हूं। अगले हफ्ते लाइव वीडियो ट्रेडिंग के दौरान लगभग चुप हो जाएगा लेकिन यदि सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है तो मेरे ट्रेडों को समझाने के लिए सत्र के बाद त्वरित वीडियो पोस्ट कर सकता है मैं कोशिश कर सकता हूं लेकिन ऐसा करने की कोशिश करो। डर को महसूस करो और कैसे भी करो। अच्छा सवाल, सुनिश्चित न हो कि उनके साथ क्या हुआ। यह सब कुछ एक रहस्य की तरह लगता है, लेकिन वे आपके पास ट्यूब से चले गए हैं। कोई चिंता नहीं मैं कुछ नए कर देगा इसके साथ ही अगले हफ्ते अपने लाइव ट्रेडिंग सत्रों को रिकॉर्ड करने और उन्हें पोस्ट करने के लिए, लेकिन यह एक मनोवैज्ञानिक परीक्षण रिकॉर्डिंग और एक ही समय में व्यापार मिल गया है, इसलिए मेरे साथ सहन करें क्योंकि मैं केवल समझदार लोगों को पोस्ट करना चाहता हूं मैं वास्तव में कुछ पिप्स बनाते थे रणनीति को समझाए जाने वाले दूसरे व्यक्ति को क्या करना चाहिए ताकि मुझे वास्तविक लाइव रिकॉर्डिंग में समझाना पड़े, क्योंकि इससे मेरा ध्यान मिट जाता है। उस पर 5 मिनट 35 एलवीएमए (175) के साथ एक ही चार्ट और यह दोनों के लिए सहमत होने के लिए प्रतीक्षा करने में मदद मिल सकती है, देख रहे थे। पिछले चार्ट से पहले EURAUD पर एक और बार हम्म्म शायद हमें 1 मिनट और 5 मिनट के लिए इंतजार करना चाहिए। संपादित करें: मेरे लिए 35 एलडब्ल्यूएमए का निशान लगाने के लिए थोड़ा ईए टेड संलग्न किया गया। किसी भी चलती औसत को ट्रैक करने के लिए इसे सेट करें और बफ़र सेटिंग यह है कि एमए के दूसरी तरफ कितनी पीईटी का निशान है चेतावनी के युगल मैंने इसे किसी भी आकार या फॉर्म में परीक्षण किया है, इसलिए इसे डेमो पर पहली बार उपयोग करें I यह आपके बंद हो जाएगा हाय अच्छा धागा, मैं यहाँ एक भ्रम है, वे दोनों एक ही समय में रंग बदल जाएगा। 35 एलडब्ल्यूएमए और सीसीआई और समाचार के दौरान कोई प्रतिबंध या कोई अन्य है। सीज़ -50 या सीएजी -70 क्या है CZ-50 या CZ-70 क्या इसका नाम से शुरू होता है। पिस्टल को आमतौर पर सीजेड -50 कहा जाता है लेकिन यह वास्तव में इसका नाम नहीं है। इसका असली नाम x010ceskx00e1 है ज़ब्राजोवका वज़ोर 50, आमतौर पर एक्सएंडटीसीजेड vz को छोटा किया गया था। 50. x010ceskx00e1 Zbrojovka चेक अरमोरी के लिए चेक है। आप इसे चेस्का ज़बरोयवका के रूप में घोषित करेंगे, और प्रामाणिक होने के लिए, एक चैक एक्स 0 0 0 0 सीज़ को ची ज़ेट के रूप में कहते हैं। Vzor, आमतौर पर vz के रूप में संक्षिप्त, मतलब मॉडल। तो, इसका पूरा नाम का एक शाब्दिक अनुवाद चेक आर्र्मरी मॉडल 50 है। इसकी तुलना एक स्प्रिंगफील्ड आर्मोरी मॉडल 1 9 11 की तुलना में करें। X010ceskx00e1 Zbrojovka vzor 70 पिस्तौल पृष्ठभूमि द्वितीय विश्व युद्ध के तुरंत बाद आंतरिक मंत्रालय ने मोरविया के चेक प्रांत में एक्सर्ससीक्स 800 एफडी ब्रोड के छोटे से शहर में एक प्रमुख हथियार उत्पादक, ज़ाबरोजोवोका उर्सकक्स 800 एफडी ब्रोड, x010cZUB, x010ceskx00e1 से एक नया पिस्तौल डिजाइन का अनुरोध किया। इसका परिणाम सीजेड -50 या वीजे था। 50, .32 एसीपी में वाल्थर पीपी और पीपीके की एक प्रतिलिपि वे व्यावसायिक रूप से बेचे गए थे लेकिन आंतरिक मंत्रालय के नियंत्रण में ज्यादातर पुलिस एजेंसियों के लिए उत्पादन किया गया था। सीएजी -70 या वीजे के रूप में जाना जाने वाला एक संस्करण 1970 में 1970 में कुछ मामूली कॉस्मेटिक बदलाव आए थे। सबसे महत्वपूर्ण पकड़ का आकार: सीधे पीछे की सतह के बजाए घुमावदार और अंगूठे और उंगली के बीच की वेब के लिए एक बड़ा अवकाश या तांग के साथ नई पकड़ आकार। ग्रिवों के बजाय डिम्पल के ग्रिड का उपयोग करते हुए नई पकड़ पैटर्न स्लाइड के ऊपर चमक को कम करने के लिए एक ठीक लहर पैटर्न के साथ उत्कीर्ण किया गया है। सीरियल नंबर नीचे और इसके पीछे की बजाय ईजेक्शन पोर्ट के नीचे स्लाइड पर मुद्रांकित होता है स्लाइड सेरेन्स व्यापक और अधिक कई होते हैं लीवर की सतह को नीचे ले जाने के बजाय क्रुद्ध होने के बजाय क्रॉस रची जाती है। इसमें एक छेद के साथ बड़ा हथौड़ा छोटे पत्रिका रिलीज नया पत्रिका आधार आकार अधिक कोणीय और कम घुमावदार है। कई Vz 50s एक चेक सरकारी संपत्ति स्टाम्प असर पार पार खड़े Vz पर सीरियल नंबर 50 प्रारंभ में 650,001, वीजे के बंद सीरियल नंबर रेंज से शुरू। 27 पिस्तौल 740,000 रेंज में स्ट्रैकोनाइस कारखाने के अंत में निर्मित पिस्तौल Uherskx00fd Brod में निर्मित पिस्तौल के पास एक पत्र से पहले 5 अंक वाले सीरियल नंबर हैं। यह पत्र सीरियल नंबर श्रृंखला के मध्य में बदल सकता है। प्रूफ स्टैंप एक शेर है जिसे एन पर लगाया गया है, स्लाइड के बाएं रियर पर टिकटें। निर्माण के वर्ष के अंतिम दो अंक सबूत स्टैंप के बगल में मुद्रांकित होते हैं।

No comments:

Post a Comment