Wednesday 24 January 2018

Trythisforexample व्यापारी


अपनी फ़ीड का समस्या निवारण कई बार, आपको अपने फ़ीड का समस्या निवारण करने में सहायता की आवश्यकता हो सकती है। हमारा लक्ष्य उन विशेष समस्याओं के उत्तर प्रदान करना है, जिन्हें आप फ़ीड और Google Merchant Center का उपयोग करते समय सामना कर सकते हैं। यदि आपका खाता अस्वीकृत हो गया है और आपकी फ़ीड सही लगती है, तो कृपया अपने खाता, फीड्स और डायग्नोस्टिक्स पृष्ठ के आइटम में शॉपिंग उत्पाद डेटा के समेकित समस्या रिपोर्टिंग देखें। लक्ष्य देश: उस स्थान को निर्दिष्ट करें जहां आपके आइटम बेचे जाते हैं। उदाहरण के लिए, लक्ष्य देश संयुक्त राज्य अमेरिका इंगित करता है कि आपके आइटम यूएस में खरीदारी के लिए उपलब्ध हैं। किसी चयनित लक्षित देश में अपलोड किए गए आइटम या डाटा फ़ीड को आपके द्वारा लक्षित देश के लिए आवश्यकताओं को पूरा करना होगा, जिसमें फ़ीड विनिर्देश और नीतियां शामिल हैं उदाहरण के लिए, आपके उत्पाद डेटा और लैंडिंग पृष्ठों को आपके लक्षित देश के लिए भाषा और मुद्रा आवश्यकताओं को पूरा करने की आवश्यकता होती है। डेटा फ़ीड फ़ाइल का नाम: आरएसएस और एटम फ़ाइलों को.xml एक्सटेंशन से समाप्त होना चाहिए। किसी एक्सटेंशन के साथ समाप्त न होने वाले फ़ाइल नामों को एक टैब-सीमांकित फ़ाइल के रूप में डिफ़ॉल्ट रूप से संसाधित किया जाएगा और (.txt) के साथ समाप्त होना चाहिए। याद रखें कि हम एक्सेल प्रारूप में फाइलों को स्वीकार नहीं करते हैं। सहायता के लिए अपनी स्प्रैडशीट को कनवर्ट करना देखें जब फ़ाइल नाम एक्सटेंशन जैसे.zip या.gz का उपयोग करते हुए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि फ़ाइल संकुचित है क्योंकि हमारी प्रणाली यह मानती है कि फ़ाइल संकुचित है असम्पीडित फ़ाइल को इस मामले में अपलोड करना फीड विफलता का कारण हो सकता है। कृपया सुनिश्चित करें कि संपीड़ित संग्रह में केवल एक फ़ाइल है कृपया ध्यान दें, जब आप अपनी डेटा फ़ीड सेटिंग का संपादन करते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप चयनित विकल्प के रूप में ऑटोडेटेक्ट को छोड़ दें, जब तक कि किसी विशिष्ट समस्या को संबोधित करने की आवश्यकता न हो। टेक्स्ट या टैब डिलीइटेड यदि आप पहले स्वरूपित पाठ (लाइन ब्रेक या कोटेशन के साथ कुछ भी) का उपयोग कर रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपकी फ़ीड ने विशेषताओं को उद्धृत किया है सुनिश्चित करें कि आवश्यक गुणों के साथ आपके कॉलम (टैब्स) बार-बार सभी आइटम्स से मेल खाते हैं, वहां अतिरिक्त टैब या अनुपलब्ध टैब होंगे। यदि आप Google शीट का उपयोग कर रहे हैं, तो Google Merchant Center ऐड-ऑन आपके डेटा को सत्यापित करने में आपकी सहायता कर सकता है। एक्सएमएल आप एनएपी जैसे अनजान विशेष पात्रों को शामिल नहीं कर सकते आपके विशेषताओं के नाम में कैपिटल अक्षरों में आपके विशेषता नामों में कोई कैपिटलाइज़ेशन हटाया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, शीर्षक विशेषता ltTitlegt के बजाय lttitlegt के रूप में दर्ज की जानी चाहिए। गलत एन्कोडिंग कभी-कभी होती है स्वीकृत स्वरूपों में आपकी फ़ाइल को सांकेतिक शब्दों में बदलना सुनिश्चित करें। आपकी फ़ीड आपके द्वारा चुनी गई अपलोडिंग विधि के लिए बहुत बड़ी हो सकती है। कृपया ध्यान दें, डायरेक्ट अपलोड फाइल 20 एमबी से कम होनी चाहिए (यदि आप इस विधि से ओप संदेश प्राप्त कर रहे हैं तो कृपया कुछ घंटे प्रतीक्षा करें और पुनः प्रयास करें)। एसएफटीपी (एसएसएच फ़ाइल ट्रांसफर प्रोटोकॉल) और एफ़टीपी (फाइल ट्रांसफर प्रोटोकॉल) फ़ाइलों को 4 जीबी के अंतर्गत होना चाहिए स्वत: अपलोड (शेड्यूल्ड फ़ेच) 1 जीबी से कम होना चाहिए स्वत: अपलोड विफल होने के दो सबसे सामान्य कारण नीचे दिए गए हैं: अनुसूचित फ़ेच रोबोट किया गया है या हमारे पास डेटा फीड को डाउनलोड करने के लिए अनुमति सेटिंग्स नहीं हैं शेड्यूलिंग के लिए उपयोग किया हुआ यूआरएल काम नहीं कर रहा है या उस पेज पर रीडायरेक्ट नहीं करता है जिसमें डाटा फीड नहीं है। संकुचित फ़ाइलों को 500 एमबी से छोटा होना चाहिए। एसएफटीपी और एफ़टीपी का उपयोग करके कुछ आम त्रुटियों को रेखांकित करने वाली एक टेबल नीचे दी गई है। उत्पाद डेटा विनिर्देश Google शॉपिंग के लिए अपनी उत्पाद जानकारी को प्रारूपित करने के लिए इस विनिर्देश का उपयोग करें। अपने उत्पादों के लिए सफल विज्ञापन बनाने के लिए अपने उत्पाद डेटा को Google को सही स्वरूप में सबमिट करना महत्वपूर्ण है। आरंभ करने से पहले यदि आप Google शॉपिंग में नए हैं, तो शुरुआती मार्गदर्शिका के साथ आरंभ करें। Google की कुछ अन्य ज़रूरतें भी हैं जो आपके उत्पाद डेटा को पूरा करने की आवश्यकता हैं आरंभ करने से पहले उनके साथ परिचित हो जाओ: Google शॉपिंग नीतियां लैंडिंग पृष्ठ आवश्यकताएं टैक्स दर डेटा आवश्यकताएं शिपिंग दर की डेटा आवश्यकताओं मुद्रा और भाषा संबंधी आवश्यकताएं जिस देश के लक्ष्यीकरण और आपके द्वारा चुने गये प्रारूप के लिए समर्थित भाषा और मुद्रा का उपयोग करके विशेषताएँ और मान सबमिट करें सीमांकित प्रारूप विशेषता और निश्चित विशेषताओं के नाम के लिए किसी भी समर्थित भाषा का उपयोग करें। जैसे हालत विशेषता निश्चित मूल्य नया है किसी निश्चित मूल्य के बिना किसी भी विशेषता मान के लिए लक्षित देश की भाषा का उपयोग करना सुनिश्चित करें, उदा। शीर्षक। एक एट्रिब्यूट नाम के अंदर अंडरस्कोर या स्पेस का उपयोग करें (जैसे इमेल्ज़लिंक या इमेज लिंक) एक्सएमएल या एपीआई केवल अंग्रेजी में विशेषता नाम का उपयोग करें (संस्करण को कोष्ठक में नहीं) एक विशेषता नाम के भीतर एक स्थान का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक अंडरस्कोर का उपयोग करें (उदाहरण के लिए छवि लिंक के बजाय इमेजलिंक)। एक विशेषता मूल्य के भीतर एक स्थान की अनुमति दी जाती है (जैसे स्टॉक में)। उत्पाद। Word जो वास्तविक उत्पाद का वर्णन करता है जो आपके संभावित ग्राहक Google आइटम पर खोज करेंगे। एक उत्पाद का वर्णन करने वाला शब्द जो आपके उत्पाद डेटा में जोड़ा गया है, या तो पाठ फ़ीड, XML फ़ीड, या एपीआई में। उदाहरण के लिए, एक आइटम आपके टेक्स्ट फ़ीड संस्करण में एक पंक्ति है। शब्द जो एक उत्पाद का वर्णन करता है जो विभिन्न रूपों में आता है। उदाहरण के लिए, एक शर्ट जो विभिन्न आकारों में आती है, आकार वैरिएंट्स हैं सिंटेक्स मैक्स 50 वर्ण Schema. org संपत्ति Product. sku प्रत्येक उत्पाद के लिए एक अनन्य मान का उपयोग करें। उत्पादों को SKU का उपयोग करें जहां संभव हो अपने डेटा को अपडेट करते समय आईडी को समान रखें केवल वैध यूनिकोड वर्ण का उपयोग करें नियंत्रण, फ़ंक्शन, या निजी क्षेत्र के वर्णों जैसे अमान्य वर्णों से बचें समान उत्पाद के लिए उसी उत्पाद का उपयोग करें - देश या भाषाओं में आवश्यक आपके उत्पाद का नाम उदाहरण मैक्स पिक्क पोलो शर्ट सिंटैक्स अधिकतम 150 वर्ण Schema. org संपत्ति Product. name सटीक रूप से आपके उत्पाद का वर्णन करें और अपने लैंडिंग पेज से शीर्षक से मेल न करें मुफ्त शिपिंग, सभी कैपिटल अक्षरों, या भ्रामक विदेशी वर्णों जैसे प्रचारात्मक पाठ में शामिल न करें रंग या आकार जैसे एक विशिष्ट सुविधा शामिल करें मोबाइल उपकरणों के लिए अनुबंध के साथ शामिल करें अनुबंध के साथ बेचे जाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका, किश्तों में बेची जाने वाली भुगतान योजना के साथ में रूस के लिए पुस्तकों और अन्य सूचना उत्पादों के लिए, शीर्षक की शुरुआत में आयु रेटिंग शामिल करना आवश्यक है आपके उत्पाद का विवरण उदाहरण लाल, 100 कपास, बड़ी मेन्स टी-शर्ट सिंटैक्स अधिकतम 5000 वर्ण Schema. org संपत्ति Product. description आपके उत्पाद का सटीक रूप से वर्णन करता है और आपके लैंडिंग पेज से वर्णन से मेल खाता है प्रोमोटी शामिल न करें निशुल्क शिपिंग, सभी कैपिटल अक्षरों, या आकर्षक विदेशी वर्णों जैसे ओनल टेक्स्ट केवल उत्पाद के बारे में जानकारी शामिल करें अपने स्टोर, बिक्री संबंधी जानकारी, प्रतियोगियों, अन्य उत्पादों या सहायक सामान के बारे में जानकारी शामिल न करें, आपके उत्पाद लैंडिंग पेज की आवश्यकता है सिंटेक्स अधिकतम 2000 वर्ण Schema. org प्रॉपर्टी Offer. url अपने सत्यापित डोमेन नाम का उपयोग करें http या https के साथ प्रारंभ करें एन्कोडेड यूआरएल का उपयोग करें जो आरएफसी 23 9 6 या आरएफसी 1738 के साथ अनुपालन करता है। उदाहरण के लिए, एक अल्पविराम को एक अंतरालीय पृष्ठ के लिए 2C न लिंक के रूप में प्रतिनिधित्व किया जाएगा, जब तक कि कानूनी रूप से आवश्यक नहीं है यदि आवश्यक हो तो इन-डोमेन ट्रैकिंग यूआरएल का उपयोग करें बहुत सारे रीडायरेक्ट्स का उपयोग न करें, जो विलंब से बढ़ सकता है आवश्यक आपके यूआरएल की मुख्य छवि सिंटेक्स मैक्स 2000 वर्ण स्कीमा.org प्रॉपर्टी Product. image छवि यूआरएल के लिए: अपने उत्पाद की मुख्य छवि से लिंक http या https के साथ आरंभ करें एन्कोडेड यूआरएल जो आरएफसी 2396 या आरएफसी 1738 का अनुपालन करता है। उदाहरण के लिए, एक अल्पविराम का प्रतिनिधित्व 2 सी के रूप में किया जाएगा सुनिश्चित करें कि यूआरएल Google द्वारा क्रॉल किया जा सकता है (Googlebot और Googlebot-image की अनुमति देने वाली robots. txt कॉन्फ़िगरेशन) छवि के लिए: आपके द्वारा उत्पाद को सटीक रूप से प्रदर्शित करना गैर स्वीकृत प्रारूप का प्रयोग करें: गैर-एनिमेटेड जीआईएफ (.जीआईएफ), जेपीईजी (.jpg. jpeg), पीएनजी (.पीएनजी), बीएमपी (.बीएमपी), और टीआईएफएफ (.टीआईएफटीआईएफ) गैर-परिधान उत्पादों के लिए, उपयोग करें कम से कम 100 x 100 पिक्सल की एक छवि, परिधान उत्पादों के लिए, कम से कम 250 x 250 पिक्सेल की एक छवि का उपयोग करें न कि 64 मेगापिक्सल या 16 एमबी की तुलना में बड़ा फ़ाइल न छापें एक छवि बढ़ाएं या कोई थंबनेल जमा न करें प्रचार टेक्स्ट शामिल न करें , वॉटरमार्क, या सीमाएं एक प्लेसहोल्डर या सामान्य छवि सबमिट नहीं अपवाद: हा में रेडवेयर (632) या वाहन एम्प पार्ट्स (888) श्रेणियां, चित्र स्वीकार किए जाते हैं किसी भी पेंट श्रेणी में एकल रंग छवियों को अनुमति दी जाती है वैकल्पिक आपके उत्पाद के लिए एक अतिरिक्त छवि का यूआरएल सिंटेक्स मैक्स 2000 अक्षर इन अपवादों के साथ इमेजेलिंक विशेषता के लिए आवश्यकताओं को पूरा करें : छवि में उत्पाद स्टेजिंग शामिल हो सकता है और उपयोग में उत्पाद को दिखाया जा सकता है ग्राफिक्स या चित्र शामिल किए जा सकते हैं इस विशेषता को कई बार जोड़कर 10 अतिरिक्त उत्पाद छवियां सबमिट करें वैकल्पिक आपके उत्पाद मोबाइल-अनुकूलित लैंडिंग पृष्ठ जब आपके पास मोबाइल और डेस्कटॉप के लिए एक अलग यूआरएल होता है यातायात सिंटेक्स अधिकतम 2000 अल्फ़ान्यूमेरिक वर्ण लिंक विशेषता के लिए आवश्यकताओं को पूरा करें मूल्य amp उपलब्धता इन विशेषताओं आपके उत्पादों की कीमत और उपलब्धता को परिभाषित करती हैं। यह जानकारी आपके विज्ञापनों में संभावित ग्राहकों को दिखाई जाती है। यदि आपके उत्पादों की कीमतें और उपलब्धता अक्सर बदलती हैं, तो ध्यान रखें कि आपको विज्ञापनों को चलाने में सक्षम होने के लिए सभी अपडेट के बारे में हमें बताने की आवश्यकता होगी। अपनी उत्पाद की जानकारी को ताज़ा रखने के लिए इन सुझावों को देखें आपके उत्पाद के लिए Google - परिभाषित उत्पाद श्रेणी: परिधान amp सहायक (166), मीडिया (783), और सॉफ़्टवेयर (20 9 2) श्रेणियों में आवश्यक) उदाहरण परिधान एम्प सहायक उपकरण gt पोशाकगेटर्स बाहरी सामान gt कोट्स एंड्रॉइड जैकेट या Google उत्पाद से 371 सिंटैक्स मूल्य वर्गीकरण संख्यात्मक श्रेणी आईडी, या श्रेणी का पूरा पथ केवल 1 श्रेणी शामिल सबसे प्रासंगिक वर्ग शामिल करें श्रेणी या संपूर्ण श्रेणी का पूर्ण पथ शामिल करें विशिष्ट उत्पादों के लिए एक विशिष्ट श्रेणी शामिल करें: अल्कोहल पेय पदार्थ एक के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए इन श्रेणियों में से: खाद्य, पेय पदार्थों की amp तंबाकू gt पेय पदार्थ जीएल अल्कोहल बेवरेजेज (49 9 676), या इसके उपश्रेणियों में से कोई भी कलाआधुनिक मनोरंजन पृष्ठ शौक अभियोग क्रिएटिव आर्ट्स जी.टी. होमब्रेविंग एम्प वाइनमेकिंग सप्लाईज़ (3577), या किसी भी उप-श्रेणी के मोबाइल उपकरणों को अनुबंध के साथ बेचा जाता है फोन या इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स जीटी कम्युनिकेशंस जीटी टेलीफोनी जीटी मोबाइल फोन (267) के रूप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए gt Computers gt टेबलेट कंप्यूटर (4745) गोलियों के लिए गिफ्ट कार्ड को कला एम्प एंटरटेनमेंट जीटी के रूप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए जीटी पार्टी एप समारोह जत्त गिफ्टिंग गिफ्ट कार्ड एम्प सर्टिफिकेट्स (53) वैकल्पिक उत्पाद श्रेणी जिसे आप अपने उत्पाद के लिए परिभाषित करते हैं उदाहरण होम gt महिला gt कपड़े gt मैक्सी कपड़े सिंटैक्स मैक्स 750 अल्फ़ान्यूमेरिक वर्ण पूर्ण श्रेणी शामिल करें। उदाहरण के लिए, होम पेज में शामिल हैं gt gtk gt; gt gtc gt; gt; gt; कपड़े के बजाय मैक्सी कपड़े, केवल पहले उत्पाद 82038203 टाइप किए गए मूल्य का उपयोग ऐडवर्ड्स शॉपिंग अभियानों में बोली लगाने और रिपोर्टिंग करने के लिए किया जाएगा उत्पाद पहचानकर्ता इन गुणों को उत्पाद पहचानकर्ता प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाता है जो आपके द्वारा बेचने वाले उत्पादों को परिभाषित करते हैं। वैश्विक बाजार हम उत्पाद पहचानकर्ताओं को यह समझने के लिए उपयोग करते हैं कि आप क्या बेच रहे हैं। जब हम समझते हैं कि आप क्या बेच रहे हैं, तो हम उत्पाद के बारे में मूल्यवान विवरण जोड़कर और उपयोगकर्ताओं को अधिक प्रासंगिक तरीके से विज्ञापन देकर अपने विज्ञापन के प्रदर्शन को बढ़ावा देने में मदद कर सकते हैं। उत्पाद पहचानकर्ताओं के बारे में और जानें। एक नज़र में न्यूनतम आवश्यकताओं आवश्यक (फिल्मों, पुस्तकों और संगीत रिकॉर्डिंग ब्रांडों को छोड़कर सभी नए उत्पादों के लिए) आपके उत्पाद का ब्रांड नाम उपभोक्ता द्वारा मान्यता प्राप्त उत्पाद का ब्रांड नाम प्रदान करें केवल आपके स्टोर नाम को ब्रांड के रूप में प्रदान करें, अगर आप उसका निर्माण करते हैं उत्पाद, या आपका उत्पाद सामान्य ब्रांड श्रेणी में आता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सफेद लेबल उत्पाद या कस्टमाइज किए गए गहनों को बेचते हैं तो आप अपने स्टोर नाम को ब्रांड के रूप में प्रस्तुत कर सकते हैं यदि आपके पास ब्रांड उपलब्ध नहीं है, तो मूल्य प्रदान न करें। उदाहरण के लिए, NA का उपयोग न करें सामान्य । कोई ट्रेडमार्क नही । या मौजूद नहीं है संगत उत्पादों के लिए: निर्माता से जीटीआईएन और ब्रांड सबमिट करें, जो वास्तव में संगत उत्पाद को बनाया है, यह बताएं कि मूल उत्पाद निर्माता (OEM) ब्रांड प्रदान न करें, यह इंगित करने के लिए कि आपका उत्पाद OEM ब्रांड्स के उत्पाद के साथ संगत है या आवश्यक है ( निर्माता द्वारा निर्दिष्ट किए गए सभी नए उत्पादों के लिए) आपके उत्पाद ग्लोबल ट्रेड आइटम नंबर (GTIN) सिंटेक्स मैक्स 50 सांख्यिक वर्ण (अधिकतम 14 प्रति मूल्य - अतिरिक्त स्थान और डैश को अनदेखा कर दिया गया है) UPC (उत्तर अमेरिका में GTIN-12) 12- अंकों की संख्या 323456789012 जैसे 8-अंकों के यूपीसी-ई कोड को 12 अंकों के कोड ईएएन (यूरोप जीटीआईएन -13 में) 13-अंकों की संख्या 3001234567892 यान (जापान जीटीआईएन -13 में) 8 या 13 अंकों की संख्या जैसे 49123456 या रूपांतरित किया जाना चाहिए 4901234567894 आईएसबीएन (किताबों के लिए) 10 या 13 अंकों की संख्या जैसे 1455582344 या 978-1455582341 अगर आपके पास दोनों हैं, तो केवल 13-अंकीय नंबर शामिल करें आईएसबीएन -10 को बहिष्कृत कर दिया गया है और आईएसबीएन -13 आईटीएफ -14 (मल्टीपीक्स GTIN-14 के लिए) 14-अंकों की संख्या जैसे 10856435001702 स्कीमा.org प्रॉपर्टी उत्पाद। आईएसबीएन प्रोडक्ट. gtin8 उत्पाद. gtin12 उत्पाद. gtin13 उत्पाद. gtin14 को डैश करना शामिल है और रिक्त स्थान आधिकारिक GS1 सत्यापन गाइड में परिभाषित के रूप में केवल वैध GTIN सबमिट करें, जिसमें ये आवश्यकताएं शामिल हैं: चेकसम अंक मौजूद है और सही है GTIN प्रतिबंधित नहीं है (जीएस 1 उपसर्ग श्रेणी 02, 04, 2) GTIN एक कूपन नहीं है (GS1 उपसर्ग श्रेणियां 98 - 99) संगत उत्पादों के लिए: निर्माता से जीटीआईएन और ब्रांड सबमिट करें जो वास्तव में संगत उत्पाद बनाते हैं यह बताएं कि मूल उत्पाद निर्माता (OEM) ब्रांड प्रदान न करें, यह इंगित करने के लिए कि आपका उत्पाद OEM ब्रांड के उत्पाद के साथ संगत है या मल्टिप्क्स के लिए: बंडलों के लिए मल्टीप्ैक से संबंधित उत्पाद पहचानकर्ताओं का उपयोग करें: बंडल में मुख्य उत्पाद के लिए उत्पाद पहचानकर्ता का उपयोग करें यदि आप उत्पाद के अनुकूलन, उत्कीर्णन या अन्य निजीकरण की पेशकश करते हैं तो निर्माता द्वारा एक GTIN सौंपा गया है: GTIN सबमिट करें और is8203bundle विशेषता का उपयोग करने के लिए हमें यह बताने के लिए कि उत्पाद में अनुकूलन शामिल हैं यदि आपके उत्पाद में कोई भी GTIN और MPN नहीं है: पहचानकर्ता 8203 एक्सिसिस्ट्स को सेट करें (FALSE) आवश्यक है (केवल अगर आपका नया उत्पाद में एक निर्माता को सौंपा गया gtin नहीं है) आपके उत्पाद उत्पादक भाग संख्या (एमपीएन) सिंटेक्स अधिकतम 70 अल्फ़ान्यूमेरिक वर्ण Schema. org संपत्ति उत्पाद. एमपी केवल एक निर्माता द्वारा नियत किए गए MPNs को सबमिट करें संभवतः सबसे विशिष्ट एमपीएन का उपयोग करें उदाहरण के लिए, किसी उत्पाद के अलग-अलग रंगों में अलग-अलग एमपीएन होनी चाहिए, यदि आपके उत्पाद में GTIN और MPN दोनों ही नहीं हैं: पहचानकर्ता 8203 एक्सिसस्टिक्स को कोई (FALSE) वैकल्पिक नहीं उपयोग करने के लिए यदि आपके नए उत्पाद में हां नहीं है उत्पाद पहचानकर्ता नए उत्पाद को सौंपे जाते हैं निर्माता द्वारा कोई नहीं GTIN, ब्रांड, या एमपीएन निर्माता द्वारा नए उत्पाद को सौंपे गए हैं यदि आप विशेषता को जमा नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट हाँ है यदि आपके उत्पाद में कोई GTIN और ब्रांड नहीं है, या एमपीएन और ब्रांड: पहचानकर्ता 8203 एक्सिसिस्ट्स को सेट करें विस्तृत उत्पाद विवरण इन विशेषताओं का उपयोग विशेष उत्पाद विशेषताओं को प्रस्तुत करने के लिए किया जाता है, जो उपयोगकर्ताओं को सामान्यतः खोजते हैं। जब आप विविधताएं बेचते हैं, तो ये आपके गुणों को नियंत्रित करने में आपकी मदद कर सकते हैं। इन विशेषताओं का उपयोग Google शॉपिंग पर विशेषताओं के आधार पर संभावित ग्राहकों को फ़िल्टर करने में मदद करने के लिए भी किया जाता है। वेरिएंट कैसे सबमिट करें, इसके बारे में और जानें। आवश्यक आपके उत्पाद की स्थिति नए ब्रांड, नए, मूल, बिना खुलने वाले पैकेजिंग, काम कर रहे ऑर्डर के लिए व्यावसायिक रूप से बहाल, वारंटी के साथ आती है, मूल पैकेजिंग का उपयोग किया जा सकता है या नहीं हो सकता है पहले इस्तेमाल किया गया था, मूल पैकेजिंग खोला या स्कीमा.org प्रॉपर्टी ऑफर.8203 आईटम सिंडिशन आवश्यक संकेत एक उत्पाद में यौन सूचि सामग्री शामिल है हाँ सबमिट करें यदि इस व्यक्तिगत उत्पाद में नग्नता या यौन सूचक सामग्री शामिल है यदि आप विशेषता सबमिट नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट नहीं है वयस्क-उन्मुख सामग्री नीति के बारे में जानें यदि आपकी वेबसाइट आमतौर पर एक वयस्क ऑडियंस को लक्षित करती है और इसमें नग्नता वाले या बिना वयस्क-उन्मुख सामग्री होती है, तो अपने व्यापारी केंद्र खाते पर जाएं, सामान्य सेटिंग खोलें, और इस साइट के पास वयस्क उत्पादों को चेक करें। जैसा कि हमारी नीति द्वारा परिभाषित किया गया है यदि आप बॉक्स को चेक करते हैं, तो आपको व्यक्तिगत उत्पादों के लिए वयस्क विशेषता सबमिट करने की आवश्यकता नहीं है। आवश्यक है (ऑस्ट्रेलिया, ब्राजील, चेक रिपब्लिक, फ़्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, नीदरलैंड, स्पेन, स्विट्जरलैंड, यूके और यूएस में मल्टीपैक उत्पादों के लिए) एक व्यापारी द्वारा परिभाषित मल्टीपैक सिंटैक्स पूर्णांक के भीतर बेचा जाने वाले समान उत्पादों की संख्या 1 (मल्टिप्क्स में 1 उत्पाद शामिल नहीं हो सकता है) यदि आप समान उत्पादों के एक कस्टम समूह को परिभाषित करते हैं और बिक्री की एक इकाई के रूप में उन्हें बेचते हैं, तो इस विशेषता को जमा करें। उदाहरण के लिए, आप साबुन के 6 बार बेचकर अपने मल्टीप्ैक में उत्पादों की संख्या जमा कर सकते हैं। यदि आप विशेषता को जमा नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट है 0 यदि उत्पाद निर्माता ने आप के बजाय मल्टीप्ैक को इकट्ठा किया है, तो यह विशेषता आवश्यक नहीं है (ऑस्ट्रेलिया, ब्राज़ील, चेक गणराज्य, फ्रांस, जर्मनी, इटली, जापान, नीदरलैंड, स्पेन, स्विट्जरलैंड, यूके और यूएस) एक उत्पाद को दर्शाता है कि एक मुख्य उत्पाद वाला एक उत्पादक-निर्धारित कस्टम समूह है जिसमें एक मुख्य उत्पाद शामिल है, हां में जमा करें यदि आप अपने द्वारा बनाए गए विभिन्न उत्पादों की कस्टम बंडल बेच रहे हैं और बंडल में एक मुख्य उत्पाद शामिल है उदाहरण के लिए, एक लेंस और बैग के साथ संयुक्त एक कैमरा यदि आप विशेषता को जमा नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट कोई विशेष उत्पाद के बिना बंडलों के लिए इस विशेषता का उपयोग न करें। उदाहरण के लिए, पनीर और फटाके युक्त उपहार टोकरी वैकल्पिक (यूरोपीय संघ के एमआईपी सीपी केवल, स्थानीय कानूनों या विनियमों द्वारा आवश्यक हो सकते हैं) आपके उत्पाद ऊर्जा लेबल, कानूनी रूप से आवश्यक ऊर्जा लेबल को शामिल करें वॉटर हीटर के लिए इन प्रकारों के लिए ऊर्जा दक्षता वर्ग शामिल हैं: पारंपरिक वॉटर हीटर सोलर वॉटर हीटर हीट पम्प वॉटर हीटर वॉटर हीटर पैकेज प्रतिवर्ती एयर कंडीशनरों के लिए एक औसत मौसम के दौरान हीटिंग के लिए ऊर्जा दक्षता वर्ग शामिल करना आवश्यक है (ब्राजील, फ्रांस, जर्मनी, जापान, यूके और अमेरिका को लक्षित करने वाले सभी परिधान वस्तुओं के लिए अच्छी तरह से सौंपा आयु वर्ग के सभी उत्पादों के साथ) आपके उत्पादों को डेमोग्राफिक नवजात शिशु पर लक्षित किया जाता है 3 महीने की आयु के शिशु के बीच 3-12 महीने की बच्ची के बीच 1-5 साल के बच्चों के बीच 5-13 साल की आयु के बीच वयस्क आमतौर पर किशोर या पुराने एक उत्पाद मूल्य वेरिएंट के लिए मद 8203 ग्रूप 8203 एडी के लिए एक ही मूल्य और आयु 8203 समूह के लिए अलग-अलग मानों को शामिल करना आवश्यक है (ब्राजील, फ्रांस, जीई को लक्षित करने वाले सभी एपेलल आइटम के लिए फ़ीड rmany, जापान, यूके, और यूएस तथा साथ ही साथ सभी रंगों में उपलब्ध सभी उत्पादों) आपके उत्पादों का रंग (सिंंक्स) अधिकतम 100 अल्फ़ान्यूमेरिक वर्ण (प्रति रंग अधिकतम 40 वर्ण) Schema. org प्रॉपर्टी Product. color ऐसे संख्या का उपयोग न करें जैसा कि 0 2 4 6 8 वर्णों का प्रयोग न करें जैसे कि एफएफएफएफ़एफटीएएफटीई केवल 1 अक्षर जैसे कि आर (चीनी, जापानी या कोरियाई भाषा के लिए, आप एक एकल वर्ण को शामिल कर सकते हैं जैसे कि) को न प्रयोग करें, जैसे उत्पाद या छवि का संदर्भ न दें छवि देखें न कि कई रंग नामों को एक शब्द में अलग करने के बजाय 1 के साथ जोड़ दें, जैसे कि रेडपिंगब्लू, न कि मान का उपयोग करें, जैसे कोई रंग जैसे कि बहुरंगा विभिन्न । विविधता पुरुषों के लिए । महिलाएं । या एनए वेरिएंट आइटम 8203 ग्रुप 8203 एडी के लिए वही मूल्य और आवश्यक रंगों के लिए अलग-अलग मानों के साथ शामिल करें (ब्राज़ील, फ्रांस, जर्मनी, जापान, यूके और यूएस तथा साथ ही सभी लिंग-विशिष्ट उत्पादों को लक्षित करने वाले फ़ीड में सभी परिधान वस्तुओं के लिए आवश्यक) आपके उत्पाद लक्षित लिंग स्कीमा.org संपत्ति उत्पाद। औंस। सुझाए गए जेनरेटर कुछ ऐपरल एम्प एक्सेसरीज (166) शू लेसेस (1856) जैसी श्रेणियों के लिए, इस विशेषता की आवश्यकता के बजाय अनुशंसित है क्योंकि ये श्रेणियां लिंग पर निर्भर नहीं हैं वेरिएंट के लिए समान मूल्य के साथ शामिल करें item8203group8203id के लिए और लिंग के लिए अलग-अलग मान आवश्यक है (यदि विविध रूपों में विभिन्न उत्पादों को अलग करने के लिए प्रासंगिक है) आपके उत्पाद कपड़े या सामग्री सिंटेक्स अधिकतम 200 वर्ण एकल उत्पाद (भिन्न नहीं) के लिए कई सामग्रियों को इंगित करने के लिए, एक प्राथमिक सामग्री जोड़ें, इसके बाद एक से अलग 2 माध्यमिक सामग्री, अलग उदाहरण के लिए, कॉटन पॉलिस्टर ईलास्टेन की बजाय वेरिएंट के लिए उपयोग करें item8203group8203id के लिए समान मूल्य और आवश्यक सामग्री के लिए अलग-अलग मानों के साथ शामिल करें (यदि वेरिएंट के सेट में अलग-अलग उत्पादों को अलग करने के लिए प्रासंगिक) आपके उत्पाद पैटर्न या ग्राफ़िक प्रिंट सिंटेक्स मैक्स 100 वर्ण वेरिएंट के लिए आइटम 8203 ग्रूप 8203 एडी के लिए समान मूल्य पैटर्न के लिए अलग-अलग मान आवश्यक (एपरल एम्प सहायक उपकरण gt में सभी परिधान वस्तुओं के लिए जरूरी) वस्त्र और परिधान एम्प सहायक उपकरण gt ब्राजील, फ्रांस, जर्मनी, जापान, यूके और यूएस के साथ-साथ सभी उत्पादों को अलग-अलग आकारों में उपलब्ध कराते हैं। ) आपके उत्पादों का आकार सिंटेक्स मैक्स 100 वर्ण वेरिएंट के लिए आइटम 8203 ग्रुप 8203आईड के लिए समान मूल्य और आकार के लिए अलग-अलग मान शामिल करें यदि आकार में कई आयाम हैं, तो उन्हें 1 मान में कनक करें। उदाहरण के लिए, 1634 ऊर्ध्वाधर आकार के 16 इंच, आस्तीन लंबाई 34 इंच, और लंबा फिट यदि आपकी वस्तु एक आकार है, तो सभी आकार या एक आकार फिट बैठता है, तो आप एक आकार का उपयोग कर सकते हैं। ओएस। एक आकार सभी में फिट बैठता है। OSFA। एक आकार सब पर फिट होता है। या ओएसएफएम वैकल्पिक (केवल परिधान उत्पादों) आपके परिधान उत्पादों में कटौती यदि आप विशेषता को जमा नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट नियमित वैकल्पिक है (केवल परिधान उत्पादों) आपके उत्पाद द्वारा उपयोग किए गए आकार के सिस्टम का देश अगर आप विशेषता को जमा नहीं करते हैं, तो डिफ़ॉल्ट लक्ष्य के लिए आवश्यक काउंटी आवश्यक (ब्राजील, फ्रांस, जर्मनी, जापान, यूनाइटेड किंगडम, और अमेरिका यदि उत्पाद एक प्रकार है) आईडी के लिए अलग-अलग संस्करणों (वेरिएंट) में आने वाले उत्पादों के समूह सिंटैक्स मैक्स 50 अल्फ़ान्यूमेरिक वर्णों के लिए एक अनन्य मान का उपयोग करें वेरिएंट के प्रत्येक समूह माता-पिता SKU का उपयोग करें जहां संभव हो अपने उत्पाद डेटा को अपडेट करते समय वैसा ही मान रखें केवल वैध यूनिकोड वर्णों का प्रयोग करें इनमें से एक या अधिक इन विशेषताओं से भिन्न उत्पादों के एक समूह के लिए आइटम समूह आईडी का उपयोग करें: रंग आकार पैटर्न सामग्री आयु समूह लिंग शामिल करें आइटम समूह में प्रत्येक उत्पाद के लिए समान विशेषताएँ उदाहरण के लिए, यदि कोई उत्पाद आकार और रंग के अनुसार भिन्न होता है, तो आइटम 8203group8203id के लिए समान मूल्य को साझा करने वाले प्रत्येक उत्पाद के लिए आकार और रंग सबमिट करें यदि आपके उत्पादों को डिज़ाइन तत्वों द्वारा अलग किया गया है जो कि ऊपर दिए गए विशेषताओं का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, आइटम 8203group8203id का उपयोग न करें शॉपिंग अभियान और अन्य कॉन्फ़िगरेशन एट्रिब्यूट्स का उपयोग आप को नियंत्रित करने के लिए किया जाता है कि जब आप ऐडवर्ड्स में विज्ञापन अभियान बनाते हैं तो आपके उत्पाद का उपयोग कैसे किया जाता है। एक नज़र में न्यूनतम आवश्यकताओं वैकल्पिक एक यूआरएल जिसमें ट्रैकिंग लैंडिंग पृष्ठ पर यातायात को समझने में आपकी सहायता के लिए ट्रैकिंग मापदंड हैं। सिंटैक्स अधिकतम 2000 वर्ण सुनिश्चित करें कि उपयोगकर्ता उसी लैंडिंग पृष्ठ पर समाप्त होता है जो आप लिंक या मोबाइललिंक विशेषता में उपयोग करते हैं वैकल्पिक ए सेटिंग जिसे आप कर सकते हैं एक विशेष प्रकार के विज्ञापन अभियान में भाग लेने से एक उत्पाद को बाहर करने के लिए उपयोग करें वैकल्पिक लेबल जो कि आप उत्पाद को बोली लगाने और शॉपिंग अभियानों में रिपोर्ट करने में सहायता करने के लिए देते हैं सिंटेक्स मैक्स 100 वर्ण एक मूल्य का उपयोग करें जिसे आप अपने शॉपिंग अभियान में पहचान लेंगे। यह मान उन उपयोगकर्ताओं को नहीं दिखाया जाएगा, जो आपके विज्ञापनों को इस विशेषता को कई गुना जोड़कर प्रति उत्पाद 5 कस्टम लेबल तक जमा करते हैं। कस्टमलाबेल कस्टम लेबल 1 कस्टम लेबल 2 कस्टम लेबल 3 कस्टम लेबल 4 अपने व्यापारी केंद्र खाते में प्रत्येक कस्टम लेबल के लिए केवल 1,000 अद्वितीय मान का उपयोग करें वैकल्पिक (व्यापारी के लिए आवश्यक ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, जर्मनी, भारत, यूके और यू.एस. में प्रचार) एक पहचानकर्ता जो आपको व्यापार प्रचार को बढ़ावा देता है सिंटैक्स अधिकतम 50 वर्ण रिक्त स्थान या प्रतीकों (उदा।) के बिना एक अद्वितीय और केस संवेदनशील आईडी का उपयोग करें विशिष्ट उत्पादों के लिए, अपने उत्पाद डेटा और प्रचार डेटा में एक ही प्रचारक सबमिट करें इस विशेषता को एकाधिक बार कई बार जोड़कर एक उत्पाद के लिए 10 प्रचार आईडी सबमिट करें इन विशेषताओं का उपयोग आपके खाते में शिपिंग शिपिंग लागतें सटीक शिपिंग लागतें प्रदान करने के लिए उपयोग कर सकते हैं विज्ञापन। उपयोगकर्ता शिपिंग लागत पर भरोसा करते हैं ताकि वह क्या विकल्प खरीदने के बारे में निर्णय ले सकें, इसलिए गुणवत्ता शिपिंग जानकारी सबमिट करने के लिए समय निकालना महत्वपूर्ण है। खाता शिपिंग सेटिंग को सेट अप करने का तरीका जानें एक नज़र में न्यूनतम आवश्यकताएं (ऑस्ट्रेलिया, चेक गणराज्य, फ्रांस, जर्मनी, इटली, नीदरलैंड, स्पेन, स्विटजरलैंड, यूके और यूएस) आपके उत्पादों की शिपिंग लागत सिंटेक्स शिपिंग 4 उप-विशेषताओं का उपयोग करती है: मूल्य (आवश्यक) स्थिर शिपिंग लागत, यदि आवश्यक देश वैट सहित (वैकल्पिक) आईएसओ 3166 देश कोड क्षेत्र या डाककोड या स्थानीड (वैकल्पिक) सेवा (वैकल्पिक) सेवा वर्ग या शिपिंग की गति केवल एक ही मद के लिए मर्चेंट सेंटर अकाउंट शिपिंग सेटिंग्स को ओवरराइड करने के लिए इस सेटिंग का उपयोग करें। Merchant Center खाते सेटिंग्स में सही शिपिंग लागत को निरुपित करने में सहायता के लिए एक उत्पाद के लिए सिंटेक्स अधिकतम 100 वर्ण एक मान का उपयोग करें जिसे आप अपने खाते की शिपिंग सेटिंग्स में पहचान लेंगे। यह मान उपयोगकर्ताओं को दिखाई नहीं दे रहा है जो आपके विज्ञापन देख रहे हैं। उदाहरण: समडे केवल ओवरड्राइव केवल फेडएक्स वैकल्पिक (कैरियर-परिकलित दरों के लिए आवश्यक, वजन पर आधारित एक तालिका, या आपके खाते की शिपिंग सेटिंग में वजन के आधार पर एक नियम) शिपिंग लागत की गणना करने के लिए उपयोग किए गए उत्पाद का वजन यह मान सबमिट करें यदि आप सेट करते हैं वाहक-गणना दरों या वज़न-आधारित शिपिंग सेवाओं के लिए खाते की शिपिंग सेटिंग्स को वैकल्पिक (आपके खाते की शिपिंग सेटिंग में वाहक-गणना दरों के लिए आवश्यक) वैकल्पिक मूल्य से शिपमेंट लागत की गणना करने के लिए उपयोग किए जाने वाले उत्पाद की लंबाई समर्थित पूर्णांक 1 और 1000 यदि आप वाहक-गणना दरों के लिए खाता शिपिंग सेटिंग्स सेट करते हैं, तो यह मान जमा करें यदि आप वाहक-गणना दरों का उपयोग करते समय नौवहन आयाम विशेषताओं प्रदान नहीं करते हैं, तो हम आइटम के आयामी वजन के आधार पर दरों की गणना करने में समर्थ नहीं होंगे। यदि यह मामला है, तो बस शिपिंग वजन में आपके द्वारा प्रदान किए गए मान के आधार पर दरों की गणना करें। यदि आप इस विशेषता को सबमिट करते हैं, तो सभी शिपिंग आयाम विशेषताएं सबमिट करें: शिपिंग लैंग शिपिंगविड्थ शिपिंगहेट सभी शिपिंग आयाम विशेषताओं के लिए एक ही इकाई का उपयोग करें जो कि एकल उत्पाद पर लागू होते हैं ध्यान रखें कि Google स्वत: ही बड़ी मात्रा में वस्तुओं के लिए अतिरिक्त शिपिंग लागत की गणना नहीं करता है। यदि आपके पैकेज को आपके वाहक द्वारा बड़ा या बड़ा माना जाएगा, तो आपको या तो शिपिंग विशेषताओं का उपयोग किसी व्यक्तिगत उत्पाद के लिए शिपिंग लागत सेट करने के लिए करना चाहिए या लागत शिपिंग के लिए शिपिंग विकल्प के साथ shippinglabel विशेषता का उपयोग करना चाहिए वैकल्पिक (वाहक-गणना दर के लिए आवश्यक है आपके खाते की शिपिंग सेटिंग्स) आयामी भार से शिपिंग लागत की गणना करने के लिए प्रयुक्त उत्पाद की चौड़ाई समर्थित पूर्णांक 1 और 1000 के बीच का एक मूल्य शिपिंग लैंप विशेषता के लिए आवश्यकताओं को पूरा करें वैकल्पिक (आपके खाते की शिपिंग सेटिंग में वाहक-गणना दरों के लिए आवश्यक) ऊंचाई आयामी भार से शिपिंग लागत की गणना करने के लिए प्रयुक्त उत्पाद का उपयोग किया गया समर्थित पूर्णांक 1 और 1000 के बीच का एक मूल्य शिपिंग लैंप विशेषता के लिए आवश्यकताओं को पूरा करें

No comments:

Post a Comment