Tuesday 30 January 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में लाभ पूरे दिन का


प्रॉफिट ऑल डे सिस्टम सीसीआई पर बंद या खुली स्थापना है। अगर एक मोमबत्ती उच्चतम उच्च होना चाहिए इसके पहले और उसके बाद दो मोमबत्तियां होनी चाहिए, जो नीचे हैं सही। क्या होगा अगर नीचे दी गई मोमबत्तियाँ केवल नीचे दी गई हैं तो केवल 1 पीईपी कह सकते हैं। क्या यह अभी भी गिनती करता है यदि नीचे नहीं है तो कितने पिप्स होंगे वे कम से कम होंगे यदि नीचे दी गई मोमबत्तियाँ वास्तव में कर रहे हैं या कम से कम उनमें से एक एक doji है क्या यह ठीक है, अभी भी यूरोपीय संघ पर आज मेरी अलपारी चार्ट पर 12.30 पर एक लंबा व्यापार हुआ। यह आखिरी झुकाव को तोड़ा, जो 2-3 मोमबत्तियाँ दूर थी। 15 मीटर ऊपर और एमएएस पर अच्छा छुटकारा था। व्यापार के लिए 1 9 और एसएल 38 का टीपी होना चाहिए था। यह केवल 12 पीप्स से लाभ में आया, फिर उलट और 38 पर एसएल को मारा। इन पीिप्स को पुनर्प्राप्त करने में लंबे समय लगेगा। मैं अब भी कहना है कि आर: आर बहुत खतरनाक है। यह भी एक व्यापार लेते समय पृथक्करण के कोण हमेशा अच्छा नहीं होता। व्यापार किए जाने के बाद यह अच्छा पृथक्करण हो जाता है। इसलिए इसे आगे और विकसित करने की आवश्यकता है सीसीआई पर बंद या खुले में की जाने वाली सेटिंग है अगर एक मोमबत्ती उच्चतम उच्च होना चाहिए इसके पहले और उसके बाद दो मोमबत्तियां होनी चाहिए, जो नीचे हैं सही। क्या होगा अगर नीचे दी गई मोमबत्तियाँ केवल नीचे दी गई हैं तो केवल 1 पीईपी कह सकते हैं। क्या यह अभी भी गिनती करता है यदि नीचे नहीं है तो कितने पिप्स होंगे वे कम से कम होंगे यदि नीचे दी गई मोमबत्तियाँ वास्तव में कर रहे हैं या कम से कम उनमें से एक एक doji है क्या यह ठीक है, अभी भी यूरोपीय संघ पर आज मेरी अलपारी चार्ट पर 12.30 पर एक लंबा व्यापार हुआ। यह आखिरी झुकाव को तोड़ा, जो था। सभी बहुत अच्छे सवाल मैं हमेशा कहता हूं कि यह स्विंग और वास्तविक स्विंग स्तर के लिए कम से कम 1 पिप अंतर होना चाहिए। मुझे याद नहीं है कि केवल मोमबत्तियाँ लाइन ग्राफ़ हैं और यही वजह है कि मैं उन्हें पीछे के दौर में क्यों रखता हूं। उनके पास सिस्टम की कोई प्रासंगिकता नहीं है और जिस तरह से यह ट्रेड करता है। मैं देख रहा हूं कि आप जिस व्यापार के बारे में बात कर रहे हैं मैंने उस व्यापार को नहीं लिया होता खतरनाक तरीके से आप देखते हैं कि 3 और 5 ईएमएएस ने उस व्यापार पर सिर्फ 13 को पार किया है। मैं आमतौर पर एक बेहतर व्यापार के लिए इंतजार करेंगे तो यह धीमी एमएपी स्टेडी मेक मिलियनियरस सभी बहुत अच्छे सवाल मैं हमेशा कहता हूं कि इसके लिए स्विंग और वास्तविक स्विंग लेवल होने के लिए कम से कम एक पिप अंतर होना चाहिए। मुझे याद नहीं है कि केवल मोमबत्तियाँ लाइन ग्राफ़ हैं और यही वजह है कि मैं उन्हें पीछे के दौर में क्यों रखता हूं। उनके पास सिस्टम की कोई प्रासंगिकता नहीं है और जिस तरह से यह ट्रेड करता है। मैं देख रहा हूं कि आप जिस व्यापार के बारे में बात कर रहे हैं मैंने उस व्यापार को नहीं लिया होता खतरनाक तरीके से आप देखते हैं कि 3 और 5 ईएमएएस ने उस व्यापार पर सिर्फ 13 को पार किया है। मैं आमतौर पर एक बेहतर व्यापार के लिए इंतजार करेंगे तो यह हां, लेकिन उन्होंने ऊपर पार किया, यानी 3 और 5 ईएमए 13 ईएमए से अधिक हो गया। 15 मीटर चार्ट पर इतना है कि पर्याप्त नहीं होना चाहिए, जब आप एमएएस को पार करते हैं और अलग होने पर emas को 13 एमए के रास्ते पर जाने की प्रतीक्षा करनी है, तो यह सिर्फ 15 एम चार्ट है, जो आपको देखने के लिए है, या 5 एम चार्ट के रूप में कुंआ। अर्थात क्रॉसओवर और अच्छा पृथक्करण दोनों 15m और 5m चार्ट पर होना चाहिए cci सेटिंग यह है कि खुले या बंद लाभ सभी दिवस प्रणाली है, लेकिन 15m पर पृथक्करण के कोण केवल 5m पर किए गए व्यापार के बाद दिखाई देगा तो आप यह कैसे तय करते हैं कि 5 एम ट्रेड लेने के लिए या नहीं, अगर पृथक्करण के कोण अभी तक नहीं आए हैं। 15 मीटर पर पृथक्करण का कोण अभी तक नहीं आया होगा? तो आप कैसे तय करते हैं कि आप व्यापार के बारे में उल्लेख किया है 15 मीटर और 1 घंटे आप इस व्यापार का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय 5 मीटर और 15 मीटर के कारोबार के विरोध में कब लेंगे। निश्चित रूप से आप पूरे दिन कंप्यूटर से सरेस से जोड़ा नहीं जा सकते हैं ताकि आपके पास परिणामों का एक सेट हो। इस प्रणाली को व्यापार करने की वजह से मैं वास्तव में यह बता सकता हूं कि कैसे और जब ईएमए 15 मिनट की समयसीमा पर सभ्य दूरी देगा मुझे 5 मिनट के चार्ट पर अंतिम स्विंग स्तर पर जाने का एक लंबित आदेश है, जब मुझे पता है कि 15 मिनट की समय सीमा पर अंतर पर्याप्त होगा इस प्रणाली का व्यापार करने के लिए सबसे सुरक्षित समय शुरुआती NY या यूरो सत्र में है आप रुझान और आंदोलन चाहते हैं पुष्टि के समय सीमा पर emas की रिक्ति जितनी अधिक होगी उतना अधिक संभावना है कि आपका व्यापार एक विजेता होगा धीमी एमपीपी स्टेडी मेक मिलियनियरस प्रोफिट ऑल डे सिस्टम मार्च 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 803 डाक व्यापार से पहले इस पोस्ट को पढ़ें। एकमात्र प्रणाली जो कभी चाहती है या वास्तव में ज़रूरत है वह सही है मुझे इस प्रणाली को बहुत सारे विदेशी मुद्रा ज्ञान के साथ मेरे एक मित्र से सिखाया गया था आपके पास मेरे कुछ कस्टम सिस्टम पर एफएफ साझा करने पर मेरे कुछ सूत्र हैं, लेकिन ये यहां एक वास्तविक सौदा है। फिर से रंगना कोई कस्टम या मुश्किल संकेतक सब कुछ पहले से ही आपके मंच में शामिल है। यह प्रणाली मैं अपने लाइव ट्रेडिंग के लिए उपयोग करता हूं और मेरा मानना ​​है कि मैं हमेशा ऐसा करेगा मेरा कस्टम सिस्टम अच्छा है, लेकिन इस तरह की एक नतीजा कीमत न हो। संक्षेप में मेरी कहानी, मैं 4 साल का एक व्यापारी हूं और उनमें से 3 का बुरा अनुभव होने तक मैं एक अच्छे दोस्त द्वारा इस प्रणाली को सिखाया था। अब एक साल बाद मैं लगातार दो-दो घंटों में केवल 20-50 पिप्स खरीदता हूं। मुझे इस प्रणाली को क्यों पसंद है, - यह ठोस और 5, 15, 1 एच, 4 एच, और दैनिक समय के फ्रेम पर काम करता है। - मैं इसे 5 एनडी 15 मिनट पर इस्तेमाल कर रहा हूं। प्रति दिन 20-50 पीिप्स की लगातार लाभ 5 और 15 मिनट प्रति जोड़ी पर इसका उपयोग करते हुए, हालांकि मैं केवल ईयू और जीयू व्यापार करता हूं। सिस्टम, ईएमए, 3,5 और 13 सीसीआई, 24 अवधि तय न्यूनतम -350 और अधिकतम 350 सीसीई स्तर -90, 90 बेचें: नवीनतम स्विंग कम के लिए 5 एम चार्ट की जांच करें। ईएमए सभी 15% चार्ट पर अलग-अलग शीर्षक और अंतर दर्ज करें। 5 एम चार्ट पर अगले ब्रेक प्वाइंट पर ट्रेड करें जब सीसीआई 9 सीसीआई से नीचे है (15 एम चार्ट में महत्वपूर्ण नहीं) ईएमए नीचे जाकर प्रवेश के लिए 15 मीटर चार्ट पर अलग होना चाहिए। (5 मीटर में ज़रूरी नहीं है) अंतिम झूले ऊपर 3 अंक की हानि रोकें। 70 का बंद नुकसान मूल्य 30 में 3 एएमए 13 ईएमए (5 एम चार्ट पर) के माध्यम से पार करना। सबसे कम निम्न क्या है जब इसकी वर्तमान मोमबत्ती में कम से कम 2 मोमबत्तियाँ होती हैं और उसके बाद उच्च होती है तो यह खुद ही होती है। (उदाहरण तस्वीर में है।) खरीदें: नवीनतम स्विंग उच्च के लिए 5 मील चेक करें। 15m चार्ट पर ईएमए सभी शीर्ष और रिक्तियाँ देखें सीसीआई 90 सीसीआई से ऊपर है जब 5m चार्ट पर अगले ब्रेक प्वाइंट पर व्यापार दर्ज करें (15 मीटर चार्ट में महत्वपूर्ण नहीं है) ईएमए प्रवेश करने के लिए 15 मीटर चार्ट पर आगे बढ़कर और अंतर करना चाहिए। (5 मीटर में ज़रूरी नहीं) लॉज स्टॉप लॉज 3 स्विंग कम स्विंग से नीचे। 70 का बंद लाभ मूल्य 30 में 3 ईएमए पर 13 ईएमए (5 एम चार्ट पर) के माध्यम से नीचे जा रहा है। उच्चतम उच्च क्या है जब इसकी वर्तमान मोमबत्ती में कम से कम 2 मोमबत्तियाँ होती हैं और उसके बाद कम होती है तो यह खुद ही होती है। (उदाहरण तस्वीर में है।) 12288 जोखिम मैक्स, केवल 5 प्रति व्यापार। व्यापार करते समय, सुनिश्चित करें कि जब आपका टीपी हिट हो जाए तो केवल प्रारंभिक व्यापार में से 70 का ही हिस्सा ले जाएगा। अन्य 30 में 3 और 5 एमा को 13 को पार करें। यह आपको अपने मुनाफे को चलाने की अनुमति देगा, जो कि विदेशी मुद्रा व्यापार में आवश्यक है कृपया इस पद्धति को अपनी पसंद के अनुसार परिवर्तित न करें, इसे वैसे ही रखें। लंबे समय तक इस प्रणाली के साथ मैं बहुत अच्छी तरह से नहीं हूं I Ive इसे बेहतर बनाने की कोशिश करने के लिए कई अलग-अलग संकेतकों के साथ प्रयोग करने की कोशिश की। ऐसा करने से सिस्टम को समझ में नहीं आया। मैंने भी झुकने की कोशिश की थी इसके अलावा अर्थ नहीं किया इस प्रणाली का मतलब व्यापार होता था जैसा कि है। Ive एक साल के लिए यह कारोबार किया और यह मेरे साथ बहुत अच्छी तरह से इलाज तो मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करते हैं। कृपया इसे अपने व्यापार के साथ एक अच्छा शॉट दें। Ive में बहुत सारे लोग मेरे पास आए थे पूछते हैं कि कैसे लाभप्रद व्यापार करें और यह ऐसी प्रणाली है जिसने मेरी मदद की है मैं हर दिन मेरे लाइव ट्रेडिंग पिक्चर्स पोस्ट करूँगा जब तक धागा नहीं होता। अटैचमेंट इमेजिस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) यदि आपके ट्रेडों पर आपकी उच्च जीत दर है तो आपका डब्लूएल अनुपात हमेशा 1: 1 से अधिक समय तक लाभकारी नहीं होगा। मेरे टीपी का समय लगभग 79 है जो मुझे लगभग हर दिन wtih लाभ के बाहर आने के कारण होता है मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्यों 5 बुरा है यह थोड़ा अधिक हो सकता है, लेकिन मेरी जीत की दर के कारण यह है कि मैं इसका इस्तेमाल कर रहा हूं। सुनिश्चित नहीं है कि आप व्यापार उदाहरण के बारे में क्या बात कर रहे हैं। मेरा उदाहरण खरीददारी स्थिति है दोस्त, यदि आप जोखिम (एसएल) 30 पीप और इनाम (टीपी) 15 पीips कैसे हो सकता है 1: 1 जोखिम पुरस्कार अनुपात 5 बुरा है क्योंकि विदेशी मुद्रा नुकसान में अपरिहार्य है यदि कोई एक या दो दिन तड़काता है तो आपका खाता आसानी से डेंटा जाएगा। चलो कहना है कि एक अस्थिर, तड़का हुआ बाजार की स्थिति (यह निश्चित रूप से हो सकता है) के कारण एक पंक्ति में 5 नुकसान हो गए हैं, तो आपके खाते के 25 में से एक का सफाया हो चुका है और एक गरीब 2 (जोखिम) के साथ: 1 (इनाम) जोखिम पुरस्कार अनुपात आपको सिर्फ 10 सीधे विजेताओं को भी तोड़ने की आवश्यकता है। यह कैसे अच्छा दोस्त हो सकता है 15 मिनट पर प्रविष्टि खरीदें। अंतिम सबसे कम निम्न का टूटना अगले उच्चतम समय सीमा की जांच करें जो 1 घंटे है, यह देखने के लिए कि क्या नीचे की ओर बढ़ने वाले ईएमए के बीच अच्छा अंतर है। मैं 30 मिनट की समय सीमा पर ट्रेडों की पुष्टि नहीं करता यदि अच्छा अंतर है और ईएमए नीचे जा रहे हैं तो आपके पास एक शानदार प्रविष्टि है तुम्हारा मतलब नहीं है कि खरीदने के लिए अंतिम उच्चतम उच्चतम ब्रेक का मतलब है जब कोई 1 या अधिक मानक बहुत से कारोबार कर रहा है। और अगर रिस्क रिवार्ड 1: 1 भी नहीं है, तो मैं अपने दैनिक 20 पिप (2 ट्रेडों प्रत्येक) के लिए इस सिस्टम का इस्तेमाल कर रहा हो सकता है। मुझे इस बारे में कुछ और देखना होगा। यह व्यापार समाचार को बताता है कि ट्रेडों के लिए सबसे अच्छा समय एक विशेष समय है, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि 15 मिनट के समय के फ्रेम पर रुझान बढ़ रहा है। इसे देखो। 3 और 5 emas पूरी तरह से नहीं जा रहे हैं क्योंकि आप तस्वीर से देख सकते हैं। हां, यह अधिकांश समाचारों के दौरान अच्छी तरह से व्यापार करता है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) दोस्त, यदि आप जोखिम (एसएल) 30 पीप और इनाम (टीपी) 15 पिप्स कैसे हो सकता है कि 1: 1 जोखिम पुरस्कार अनुपात 5 बुरा है क्योंकि विदेशी मुद्रा नुकसान में अपरिहार्य है। यदि कोई एक या दो दिन तड़काता है तो आपका खाता आसानी से डेंटा जाएगा। चलो कहना है कि एक अस्थिर, तड़का हुआ बाजार की स्थिति (यह निश्चित रूप से हो सकता है) के कारण एक पंक्ति में 5 नुकसान हो गए हैं, तो आपके खाते के 25 में से एक का सफाया हो चुका है और एक गरीब 2 (जोखिम) के साथ: 1 (इनाम) जोखिम पुरस्कार अनुपात आपको सिर्फ 10 सीधे विजेताओं को भी तोड़ने की आवश्यकता है। यह कैसे अच्छा दोस्त हो सकता है आप अंतिम उच्चतम का तोड़ने का मतलब नहीं है Im सिर्फ इन टिप्पणियों को नजरअंदाज करने जा रही जो व्यक्ति इस तरह से कुछ लिखता है वह नए विचारों के लिए खुला नहीं है और इससे पहले कि वे इसे भी आज़माएं, इसके अलावा मैं अधिकतम 5 कहता हूं। आपको सभी विदेशी मुद्रा व्यापार में 2 का उपयोग करना चाहिए। धीमी गति से amp स्थिर करोड़पति बनाती है हाँ, यह एक बढ़िया विचार है। ऊंचा और चढ़ाव की तलाश में से कुछ समय लगता है पसंद है। केवल समस्या यह है कि मुझे चार्ट पर लाइन ग्राफ़ को किसी के रूप में रखना पसंद नहीं है ताकि वे शो न दिखाई दें। मैं लाइन रेखांकन को हिशेष या नीच के रूप में नहीं निकालता। मुझे नहीं लगता कि मैं समझता हूं कि आप कहने का क्या प्रयास कर रहे हैं। यदि आप संपत्तियों के बारे में बात कर रहे हैं और किसी को लाइन ग्राफ़ का चयन नहीं कर रहे हैं, तो आप अब भी अपने चार्ट पर दिखाए गए fractals देखेंगे। Ive एक चार्ट संलग्न है जहां मैंने लाइन ग्राफ़ को कोई भी नहीं रखा और आप चार्ट पर भग्न देख सकते हैं। मुझे बताएं कि क्या यह नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और अगर आप कुछ और के बारे में सोच रहे हैं तो मेरी पोस्ट को हटाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं गुण मेनू के साथ एक तस्वीर ले सकता है, लेकिन मैंने किसी को लाइन ग्राफ़ का चयन नहीं किया संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मुझे नहीं लगता कि मैं समझता हूँ कि आप कहने का क्या प्रयास कर रहे हैं। यदि आप संपत्तियों के बारे में बात कर रहे हैं और किसी को लाइन ग्राफ़ का चयन नहीं कर रहे हैं, तो आप अब भी अपने चार्ट पर दिखाए गए fractals देखेंगे। Ive एक चार्ट संलग्न है जहां मैंने लाइन ग्राफ़ को कोई भी नहीं रखा और आप चार्ट पर भग्न देख सकते हैं। मुझे बताएं कि क्या यह नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं और अगर आप कुछ और के बारे में सोच रहे हैं तो मेरी पोस्ट को हटाने के लिए स्वतंत्र महसूस करें मैं गुण मेनू के साथ एक तस्वीर ले सकता है, लेकिन मैंने किसी को लाइन ग्राफ़ का चयन नहीं किया माफ करना, यह मेरा ब्योरा है। भ्रम के बारे में क्षमा करें बैकंड रंग से मिलान करने के लिए लाइन आलेख तस्वीर में देखें। पूरे दिन के सिस्टम की तरफ से, लेकिन 15 मीटर पर पृथक्करण के कोण केवल 5 मीटर पर व्यापार के बाद दिखाई देगा। तो आप यह कैसे तय करते हैं कि 5 एम ट्रेड लेने के लिए या नहीं, अगर पृथक्करण के कोण अभी तक नहीं आए हैं। 15 मीटर पर पृथक्करण का कोण अभी तक नहीं आया होगा? तो आप कैसे तय करते हैं कि आप व्यापार के बारे में उल्लेख किया है 15 मीटर और 1 घंटे आप इस व्यापार का व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा समय 5 मीटर और 15 मीटर के कारोबार के विरोध में कब लेंगे। निश्चित रूप से आप पूरे दिन कंप्यूटर से सरेस से जोड़ा नहीं जा सकते हैं ताकि आपके पास परिणामों का एक सेट हो। इस प्रणाली को व्यापार करने की वजह से मैं वास्तव में यह बता सकता हूं कि कैसे और जब ईएमए 15 मिनट की समयसीमा पर सभ्य दूरी देगा मुझे 5 मिनट के चार्ट पर अंतिम स्विंग स्तर पर जाने का एक लंबित आदेश है, जब मुझे पता है कि 15 मिनट की समय सीमा पर अंतर पर्याप्त होगा इस प्रणाली का व्यापार करने के लिए सबसे सुरक्षित समय शुरुआती NY या यूरो सत्र में है आप रुझान और आंदोलन चाहते हैं पुष्टि के समय सीमा पर emas की रिक्ति जितनी अधिक होगी उतना अधिक संभावना है कि आपका व्यापार एक विजेता होगा धीमी गति से amp स्थिर करोड़पति बनाती है

No comments:

Post a Comment