Thursday 1 March 2018

मिलीग्राम परीक्षण सत्र - बार - विदेशी मुद्रा


सत्र इंडेक्टर्स में शामिल हुए जनवरी 2013 स्थिति: एक पहले ही पोस्ट के जवाब में 149 पोस्ट बनाने के लिए नकली ही एकमात्र तरीका है, मैं माफी चाहता हूं कि मैं योगदानकर्ता नहीं हूं, लेकिन एक ऐसे परिहार के रूप में जो 2008 के बाद से विदेशी मुद्रा मंचों को दबाने लगा था और एक भाग्य (एयूडी 500 , 000) कई निवेश और सामग्री और विदेशी मुद्रा हानियों पर मैं वास्तव में एफ़ फ़ॉर योगदानकर्ताओं को एफएफ सहित सभी प्रारूपों के लिए बनाया है की सराहना करते हैं। कुछ दिन मैं बुद्धिमान हो सकता है और वास्तव में प्रोग्रामिंग समझता हूं, इसलिए मैं यह भी कर सकता हूं, लेकिन अब यह मेरी बौद्धिक क्षमता और उपलब्ध समय से परे है। सबसे अच्छा मैं अब के लिए क्या कर सकता है शेयर मैं क्या मिल रहा है। किसी और सभी के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह ईबुक आपकी सहायता करता है क्योंकि इससे मुझे बाज़ार को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली है। शायद कुछ कोडर सत्र सूचक को आगे ले जा सकते हैं और इस ईबुक में उल्लिखित वैकल्पिक अतिरिक्त (या तो अलग या अलग संकेतक) जैसे फ्लोर पिवोट्स, मनी ज़ोन, डेली बैलेंस, पॉइंट ऑफ़ कंट्रोल, वॉल्यूम पॉइंट ऑफ कंट्रोल इत्यादि को जोड़ सकते हैं। दिसम्बर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी v1.5 सेटिंग्स में: इनपुट के लिए INP है मैंने मेटाएडिटर सहायता से कोड का अनुकूलन करने वाला एक पृष्ठभूमि बॉक्स जोड़ा। पृष्ठभूमि बॉक्स इंडी के पीछे की सलाखों को छिपाना है, इसलिए यह पढ़ने में आसान है। पृष्ठभूमि बॉक्स के शीर्ष पर रंगों के शीर्ष पर शब्द प्राप्त करने के लिए यह मुश्किल था अगर आप चाहते हैं कि इसे और अधिक से अधिक छोड़ दें, बैककलर को गहरे रंग में सेट करें इसे भी हराया जा सकता है मैंने घड़ी और टाइमर बार काम करने के लिए अनुभाग को फिर से लिखा था लाल बार आम तौर पर 5-10 मिनट के अंदर आंखों में होता है जहां यह होना चाहिए। लगभग 3 पिक्सल है यह सूचक एक विशाल पुनर्लेखन का उपयोग कर सकता है: ऑब्जेक्टक्रिएट फ़ंक्शन के 100s को 10 या 20 फ़ंक्शंस में फिर से कोडित किया जा सकता है, जो लूप का उपयोग करते हैं। रंगीन लाइनों को रंगीन आयताकार रंगों से बदला जा सकता है। हालांकि मुझे कंप्यूटर संसाधन उपयोग को बहुत कम करने का एक तरीका मिला। 95 या अधिक कोड एकबार में बदलते नहीं हैं, इसलिए मैंने इसे Init () से कहा, जो केवल एक बार इसे चलाता है। अब केवल टाइमर बार और घड़ी को मुख्य फ़ंक्शन, स्टार्ट () से पुन: परिकलित किया जाता है। हालांकि मुझे ग्राफिक्स लेआउट पसंद है, मुझे संदेह है कि यह वर्ष के हर समय सटीक है। प्रारंभ और रोक के समय की समीक्षा की जानी चाहिए, यह देखने के लिए कि क्या डेलाइट सेविंग टाइम्स आदि के दौरान सही है। मैं उस पर ध्यान नहीं दिया। मुझे बताएं कि आप क्या सीखते हैं मुझे जल्दी से एक अलग सत्र सूचक काम मिला और फिर इसे बढ़ाया, कि मैं जल्द ही पोस्ट करूंगा अगर विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी उस तकनीक में इस्तेमाल करती हैं तो वह स्वत: डीएसटी (एस) के लिए समायोजित कर लेगा तो यह हमेशा सही होगा लेकिन मैंने इसके बारे में बहुत कुछ किया है क्योंकि मैं दान करने को तैयार हूं। निम्नलिखित कुछ अलग रंग सेटअप हैं दिसम्बर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक मार्केट पैनल क्लॉक (व्हाइट) v2.0। मैं सिर्फ मुझे दिखाने के लिए कुछ करना चाहता था, जो कि सत्र (सत्रों) हम पूछते हैं मेरे पास एक सत्र बॉक्स इंडिकेटर था जो मैंने कोडित किया था जो कि एक घंटे के चार्ट के लिए अच्छा है। मुझे उच्च समय सीमाओं के लिए कुछ भी चाहिए Pips4Life ने टाइम ज़ोन को अच्छी तरह से quotP4L Clockquot में खारिज कर दिया मैं यह देख रहा हूं कि समय क्षेत्र परिपूर्ण हैं या नहीं, लेकिन यह कम से कम बहुत अच्छा है। (यूएस डीएसटी स्टार्टस्टॉप अब ग्रेट ब्रिटेन सिडनी के साथ सिंक्रनाइज़ेशन से बाहर नहीं है, सभी के साथ सिंक्रनाइज़ेशन से बाहर है।) मैंने कार्यक्रम में सिडनी के खुले घंटे और घनिष्ठ घंटे का समायोजन किया। यह सही है अब (शीतकालीन) हम देखेंगे कि क्या यह ग्रीष्मकालीन में अच्छा है। इसके बाद ट्रेडरैथोम ने मार्केट पैनल क्लॉक (व्हाइट) कोट में quot पी 4 एल क्लॉकक्वाट को सुधारने का एक उत्कृष्ट काम किया (मैंने कोड का अध्ययन किया।) हालांकि एमटी में अपग्रेड होने के कारण, जो फ़ंक्शन नाम के साथ विवादित था, यह काम करने के लिए बंद हो गया। मैंने उस समस्या को तय किया है मैंने निम्नलिखित संवर्द्धन भी किए: इसका चार्ट स्थान अब समायोज्य है फ़ॉन्ट का आकार अब कुछ ही आकार ऊपर या नीचे समायोजित किया जा सकता है। (मैं आकार 10 की तरह है) मैंने आयताकार आकार में बहुत कम पीिप्स जोड़े हैं इसलिए मैं अपने मॉनिटर पर आठवें घड़ी के समय में निचोड़ कर सकता हूं। मैंने इसे एक नया नंबर दिया है क्योंकि संकेतक के पास पारित हो जाते हैं और इसके कम भ्रमित इस तरह से - विशेष रूप से मेरे लिए मैंने दिखाए गए कुछ डिफ़ॉल्ट घड़ियों को बदल दिया है: मुझे लगता है कि आपका ब्रोकर समय दिखाना अधिक महत्वपूर्ण है, इसलिए मॉस्को समय दिखा रहा है (बी) ब्रोकर का समय है (एल) स्थानीय है। आप स्थानीय समय जोड़ सकते हैं, और जीएमटी समय वैकल्पिक है। एक अच्छी सुविधा है कि आप 12 से 24 घंटों तक आगे और पीछे स्विच कर सकते हैं। यदि उपर्युक्त मार्केट घंटे जीएमटीक्वाट ऊपर की तकनीकों का उपयोग किया जाता है तो यह स्वतः डीएसटी (एस) के लिए समायोजित होगा। तो यह हमेशा सही होगा लेकिन मैंने इसके बारे में जितना ज्यादा दान किया है, उतना ही किया है। सत्र के समय की जांच करने के लिए, मुख पृष्ठ पर विदेशी मुद्रा विशेषज्ञों का सत्र टाइमर, या विदेशी मुद्रा चिह्नों का उपयोग करेंऑस्ट्रेलियन क्रिकेट फिक्स्चर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का 2016-17 में एक अविश्वसनीय रूप से व्यस्त गर्मी कार्यक्रम है, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के खिलाफ मैच के साथ तुरंत एक भारत का दौरा यहां ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट जुड़नार के सभी विवरण दिए गए हैं। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने 2016 के दूसरे छमाही में फार्म का एक मुश्किल दौर का सामना किया, श्रीलंका में एक टेस्ट सीरीज हारने, दक्षिण अफ्रीका के अपने वनडे दौरे में सफाया कर दिया, और फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हार । हालांकि, इस श्रृंखला के अंतिम मैच ने ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट प्रशंसकों के लिए कुछ आशावाद की पेशकश की है, जिसमें कई नये पदार्पण के साथ टीम ने सात विकेट से जीत हासिल की। इसके बाद टीम ने तीन मैचों की चैपल-हैडली वनडे सीरीज के दौरान न्यूजीलैंड को 3-0 से हराकर और पाकिस्तान के खिलाफ घर में तीन टेस्ट सीरीज के दौरान यह स्कोर दोहराते हुए अपने पुनरुत्थान को जारी रखा। इसके बाद टीम ने पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में पाकिस्तान को 4-1 से हराया। टीम वर्तमान में न्यूजीलैंड के तीन मैचों की एक वनडे दौरे के बीच में है, इससे पहले श्रीलंका तीन ट्वेंटी 20 मैचों का दौरा करता है। हालांकि, यह श्रृंखला एक गंभीर रूप से कमजोर ऑस्ट्रेलियाई टीम की मेजबानी करने के लिए निर्धारित है, जिसमें 23 फरवरी को भारत के चार टेस्ट दौरे के अगले दिन शुरू हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस ट्रॉफी के लिए इंग्लैंड का दौरा करता है, जहां वे न्यूजीलैंड, बांग्लादेश खेलेंगे और इंग्लैंड क्रिकेट की अगली गर्मियों के लिए कार्यक्रम, जिसमें 2017-18 एशेज श्रृंखला शामिल है ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच पहले दिन का टेस्ट मैच की मेजबानी करने के लिए एडिलेड ओवल के साथ भी घोषणा की गई है। पर्थ स्टेडियम के टेस्ट मैचों की शुरुआत करने के लिए भी एक मौका है, क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने तीसरे एशेज टेस्ट के लिए एक स्थल की पुष्टि करने पर 60,000 सीटों के स्थल के निर्माण को ट्रैक करने के लिए श्रृंखला के नजदीक तक पहुंचने पर रोक लगा दी है। दक्षिण अफ्रीका ने भी 2018 में ऑस्ट्रेलिया के चार टेस्ट सीरीज़ दौरे की मेजबानी की घोषणा की है, दक्षिण अफ्रीका से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के बाद दोनों पक्षों के बीच पहली चार टेस्ट सीरीज की मेजबानी की गई है। नीचे सूचीबद्ध सभी समय AEDT में हैं आस्ट्रेलिया की एकदिवसीय यात्रा बनाम न्यूजीलैंड सत्रों में शामिल हुए जनवरी 2013 में स्थिति: पिछला पोस्ट के उत्तर में 14 9 पद बनाने के लिए नकली ही एकमात्र तरीका है, मैं माफी चाहता हूं कि मैं योगदानकर्ता नहीं हूं, लेकिन एक परिचलन के रूप में जो 2008 के बाद से विदेशी मुद्रा मंचों पर दस्तखत कर रहा है कई निवेश और सामग्री और विदेशी मुद्रा नुकसान पर एक भाग्य (AUD500000) खो दिया है मैं वास्तव में एफ़ फ़ॉर डॉक्युमेंटर्स को एफएफ सहित सभी फ़ोरमों के लिए बनाया गया है। कुछ दिन मैं बुद्धिमान हो सकता है और वास्तव में प्रोग्रामिंग समझता हूं, इसलिए मैं यह भी कर सकता हूं, लेकिन अब यह मेरी बौद्धिक क्षमता और उपलब्ध समय से परे है। सबसे अच्छा मैं अब के लिए क्या कर सकता है शेयर मैं क्या मिल रहा है। किसी और सभी के लिए, मुझे उम्मीद है कि यह ईबुक आपकी सहायता करता है क्योंकि इससे मुझे बाज़ार को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिली है। शायद कुछ कोडर सत्र सूचक को आगे ले जा सकते हैं और इस ईबुक में उल्लिखित वैकल्पिक अतिरिक्त (या तो अलग या अलग संकेतक) जैसे फ्लोर पिवोट्स, मनी ज़ोन, डेली बैलेंस, पॉइंट ऑफ़ कंट्रोल, वॉल्यूम पॉइंट ऑफ कंट्रोल इत्यादि को जोड़ सकते हैं। दिसम्बर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी v1.5 सेटिंग्स में: इनपुट के लिए INP है मैंने मेटाएडिटर सहायता से कोड का अनुकूलन करने वाला एक पृष्ठभूमि बॉक्स जोड़ा। पृष्ठभूमि बॉक्स इंडी के पीछे की सलाखों को छिपाना है, इसलिए यह पढ़ने में आसान है। पृष्ठभूमि बॉक्स के शीर्ष पर रंगों के शीर्ष पर शब्द प्राप्त करने के लिए यह मुश्किल था अगर आप चाहते हैं कि इसे और अधिक से अधिक छोड़ दें, बैककलर को गहरे रंग में सेट करें इसे भी हराया जा सकता है मैंने घड़ी और टाइमर बार काम करने के लिए अनुभाग को फिर से लिखा था लाल बार आम तौर पर 5-10 मिनट के अंदर आंखों में होता है जहां यह होना चाहिए। लगभग 3 पिक्सल है यह सूचक एक विशाल पुनर्लेखन का उपयोग कर सकता है: ऑब्जेक्टक्रिएट फ़ंक्शन के 100s को 10 या 20 फ़ंक्शंस में फिर से कोडित किया जा सकता है, जो लूप का उपयोग करते हैं। रंगीन लाइनों को रंगीन आयताकार रंगों से बदला जा सकता है। हालांकि मुझे कंप्यूटर संसाधन उपयोग को बहुत कम करने का एक तरीका मिला। 95 या अधिक कोड एकबार में बदलते नहीं हैं, इसलिए मैंने इसे Init () से कहा, जो केवल एक बार इसे चलाता है। अब केवल टाइमर बार और घड़ी को मुख्य फ़ंक्शन, स्टार्ट () से पुन: परिकलित किया जाता है। हालांकि मुझे ग्राफिक्स लेआउट पसंद है, मुझे संदेह है कि यह वर्ष के हर समय सटीक है। प्रारंभ और रोक के समय की समीक्षा की जानी चाहिए, यह देखने के लिए कि क्या डेलाइट सेविंग टाइम्स आदि के दौरान सही है। मुझे बताएं कि आप क्या सीखते हैं मुझे जल्दी से एक अलग सत्र सूचक काम मिला और फिर इसे बढ़ाया, कि मैं जल्द ही पोस्ट करूंगा अगर विदेशी मुद्रा बाजार घंटे जीएमटी उस तकनीक में इस्तेमाल करती हैं तो वह स्वत: डीएसटी (एस) के लिए समायोजित कर लेगा तो यह हमेशा सही होगा लेकिन मैंने इसके बारे में बहुत कुछ किया है क्योंकि मैं दान करने को तैयार हूं। निम्नलिखित कुछ अलग रंग सेटअप हैं दिसम्बर 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 42 डाक मार्केट पैनल क्लॉक (व्हाइट) v2.0। मैं सिर्फ मुझे दिखाने के लिए कुछ करना चाहता था, जो कि सत्र (सत्रों) हम पूछते हैं मेरे पास एक सत्र बॉक्स इंडिकेटर था जो मैंने कोडित किया था जो कि एक घंटे के चार्ट के लिए अच्छा है। मुझे उच्च समय सीमाओं के लिए कुछ भी चाहिए Pips4Life ने टाइम ज़ोन को अच्छी तरह से quotP4L Clockquot में खारिज कर दिया मैं यह देख रहा हूं कि समय क्षेत्र परिपूर्ण हैं या नहीं, लेकिन यह कम से कम बहुत अच्छा है। (यूएस डीएसटी स्टार्टस्टॉप अब ग्रेट ब्रिटेन सिडनी के साथ सिंक्रनाइज़ेशन से बाहर नहीं है, सभी के साथ सिंक्रनाइज़ेशन से बाहर है।) मैंने कार्यक्रम में सिडनी के खुले घंटे और घनिष्ठ घंटे का समायोजन किया। यह सही है अब (शीतकालीन) हम देखेंगे कि क्या यह ग्रीष्मकालीन में अच्छा है। इसके बाद ट्रेडरैथोम ने मार्केट पैनल क्लॉक (व्हाइट) कोट में quot पी 4 एल क्लॉकक्वाट को सुधारने का एक उत्कृष्ट काम किया (मैंने कोड का अध्ययन किया।) हालांकि एमटी में अपग्रेड होने के कारण, जो फ़ंक्शन नाम से विरोधाभासी है, यह काम करने के लिए बंद हो गया। मैंने उस समस्या को तय किया है मैंने निम्नलिखित संवर्द्धन भी किए: इसका चार्ट स्थान अब समायोज्य है फ़ॉन्ट का आकार अब कुछ ही आकार ऊपर या नीचे समायोजित किया जा सकता है। (मैं आकार 10 की तरह है) मैंने आयताकार आकार में बहुत कम पीिप्स जोड़े हैं इसलिए मैं अपने मॉनिटर पर आठवें घड़ी के समय में निचोड़ कर सकता हूं। मैंने इसे एक नया नंबर दिया है क्योंकि संकेतक के पास पारित हो जाते हैं और इसके कम भ्रमित इस तरह से - विशेष रूप से मेरे लिए मैंने दिखाए गए कुछ डिफ़ॉल्ट घड़ियों को बदल दिया है: मुझे लगता है कि आपका ब्रोकर समय दिखाना अधिक महत्वपूर्ण है, इसलिए मॉस्को समय दिखा रहा है (बी) ब्रोकर का समय है (एल) स्थानीय है। आप स्थानीय समय जोड़ सकते हैं, और जीएमटी समय वैकल्पिक है। एक अच्छी सुविधा है कि आप 12 से 24 घंटों तक आगे और पीछे स्विच कर सकते हैं। यदि उपर्युक्त मार्केट घंटे जीएमटीक्वाट ऊपर की तकनीकों का उपयोग किया जाता है तो यह स्वतः डीएसटी (एस) के लिए समायोजित होगा। तो यह हमेशा सही होगा लेकिन मैंने इसके बारे में जितना ज्यादा दान किया है, उतना ही किया है। सत्र के समय की जांच करने के लिए, मुख पृष्ठ पर विदेशी मुद्रा प्राप्तांक सत्र टाइमर का उपयोग करें, या विदेशी मुद्रा चिह्नों को बॉक्सिंग डे टेस्ट मुक्केबाजी दिवस के लिए आपका गाइड एक सार्वजनिक बेचने वाला है। जनता के लिए जमीन पर कोई टिकट उपलब्ध नहीं होगा। हम एक विश्व रिकॉर्ड भीड़ के लिए तत्पर हैं एमडीएस सीए डिजिटल मीडिया (क्रिकेटअस) 24 दिसंबर 2013 राष्ट्रमंडल बैंक की एशेज सीरीज एक प्रतियोगिता के रूप में खत्म होने के बावजूद, एमसीजी एक दिन में विश्व रिकार्ड उपस्थिति की मेजबानी कर सकती है, जिसमें सभी सार्वजनिक टिकट बेच दिए गए हैं। । हालांकि, टिकट दूसरे दिन यहां उपलब्ध रहते हैं। एमसीजी टेस्ट के पहले दिन के लिए सबसे ज्यादा उपस्थिति प्रसिद्ध 200607 ऐशेज व्हाइटवेैश के दौरान हुई थी। वह दिन कौन भूल सकता है क्रिकेट में दैनिक भीड़ के लिए 90,800 के रिकॉर्ड का रिकॉर्ड, 1 9 61 में ऑस्ट्रेलियाई और वेस्टइंडीज के बीच जी में मैच में इंग्लैंड के कप्तान एलीस्टेर कुक का मानना ​​है कि बॉक्सिंग डे टेस्ट उनके लिए सही चरण है। चीजों को आस-पास बदलने की ओर जबकि ऑस्ट्रेलिया के कोच डैरेन लेहमन ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पैक किया गया घर को लुडक्वा टीम देखना चाहें जो कप्तानस्वास्थ्य से भरा है। दोनों टीमें अपनी अंतिम टीमों के नाम पर टॉस तक इंतजार करेंगे, लेकिन ग्रीम स्वान की अचानक सेवानिवृत्ति के बाद इंग्लैंड कम से कम एक बदलाव करेगा। इंग्लैंड ने अपनी टीम में दो स्पिनरों को शामिल किया है। लेकिन मोंटी पनेसर की ओर से आने वाला व्यक्ति सबसे ज्यादा दिखाई देता है। स्टुअर्ट ब्रॉड ने इंग्लैंड के जाल में पूरी तरह से गेंदबाजी की और टेस्ट से आगे बढ़कर गेंदबाजी आक्रमण में उनका स्थान लेने की संभावना है, जिसने इस श्रृंखला में आगे बढ़ने का मौका दिया है। जॉनी बैरस्टो ने इंग्लैंडस्कोस क्रिसमस दिवस प्रशिक्षण सत्र में अधिकांश अभ्यासों के लिए दस्ताने लीं और मैट प्रायर की जगह लेने के लिए प्रतीत होता है। मैटप्रियर 13 सुनाने से उसकी संभावित प्रतिस्थापन jbairstow21 नीचे उतरती है। वह एक क्लास एक्ट है और निश्चित रूप से आईएमओ वापस आ जाएगा। एशेज माइकल वॉन (माइकल वॉन) 24 दिसंबर 2013 जेम्स फाकनर अपने टूटे हुए अंगूठे से उबर चुका है, जबकि रायन हैरिस अपनी पुरानी सही घुटने की समस्या के साथ अपनी लड़ाई से आगे बढ़ना जारी रखता है। माइकल क्लार्क का कहना है कि 12 सदस्यीय टीम उपयुक्त और उपलब्ध दिखती है। गुरुवार की सुबह स्थितियों के आकलन के बाद अंतिम फैसले के साथ। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट गेंदबाजी के कोच क्रेग मैकडरमोट और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन दोनों ने क्रिकेट के लिए अपनी विशेष पिच रिपोर्ट में ग्रीन एमसीजी विकेट के बारे में नोट किया था, लेकिन ऐसा लगता है कि दोनों टीमों ने पहले गेंदबाजी करने का चुनाव करने में दोनों तरफ झुकने की संभावना नहीं की। मेलबॉर्नर्सोस मौसम का पूर्वानुमान सबसे अच्छा समय पर मुश्किल होता है, लेकिन बॉक्सिंग डे के पूर्वानुमान के लिए मौसम विज्ञान का ब्यूरो एक एलडीकोकल परिवर्तन और एक शॉवर या टर्नडक्वा के साथ अधिकतम 29 डिग्री है। अच्छी खबर यह है कि देर रात तक किसी भी बारिश को साफ करना चाहिए चौथे राष्ट्रमंडल बैंक एशेज टेस्ट का बॉक्सिंग डे टेस्ट कवरेज चैनल एननर्सक्वाज़ कवरेज सुबह 9.30 बजे एईडीटी से शुरू होगी, जिसकी पहली गेंद 10:30 बजे के लिए होगी। प्रशंसकों एबीसी ग्रैंडस्टैंड, फेयरफैक्स रेडियो नेटवर्क या हमारे ऑडियो स्ट्रीमिंग पेज के माध्यम से ऑनलाइन सभी कार्रवाई को सुन सकते हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया लाइव के साथ-साथ लाइव स्कोर, गेंद-दर-बॉल कमेंटरी, रेडियो, वीडियो हाइलाइट और नवीनतम समाचार के माध्यम से निःशुल्क मैच कवरेज प्राप्त करें: आधिकारिक ऐप डोनर्सक्ॉट एक गेंद को याद करते हैं और अपने मोबाइल, टैबलेट या डेस्कटॉप के माध्यम से लाइव देखने के लिए सदस्यता लेते हैं। सत्र का समय (मेलबर्न समय में): सुबह का सत्र: 10.30 बजे 12.30 बजे। दोपहर 12.30 बजे ndash 1.10pm दोपहर सत्र: 1.10pm ndash 3.10pm चाय: 3.10 बजे सुबह 3.30 बजे। शाम का सत्र: 3.30 बजे सुबह 5.30 बजे। एमसीजी से सभी नवीनतम अपडेट के लिए हमारे ट्विटर अकाउंट का पालन करें। यहां आपके सभी वीडियो हाइलाइट, समाचार और एंड-ऑफ-प्ले रैप-अप के लिए क्रिकेट। पर रहें। अच्छी तरह से आप प्रत्येक विकेट के प्रतिस्थापन लाएंगे, सभी बल्लेबाज़ी के मील के पत्थर के हाइलाइट्स, साथ ही प्रत्येक सत्र के विस्तारित हाइलाइट्स, साथ ही साथ प्रत्येक दिन खेलने के अंत में रैप-अप करें। अच्छी तरह से सुबह खेलने के बाद प्रत्येक टीम से सुबह शुद्ध सत्र और प्रेस कॉन्फ्रेंस स्ट्रीमिंग हो, और वरिष्ठ लेखक एंड्रयू रैमसे दिन की घटनाओं का विश्लेषण करेंगे। mdash सीए डिजिटल मीडिया (क्रिकेटअस) 25 दिसंबर, 2013 mdash सीए डिजिटल मीडिया (क्रिकेटअस) 25 दिसंबर, 2013

No comments:

Post a Comment